बॉलीवुड के कुछ चुनिन्दा सितारों के हमशक्ल्स, कोई है मॉडल तो कोई करता है पेट्रोल पंप पर काम

Get Daily Updates In Email

कहा जाता है कि दुनिया में अपनी ही शक्ल के 7 लोग होते हैं मगर उनका मिल पाना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कईं ऐसे स्टार्स हैं जिनके हमशक्ल भी मिल चुके हैं. वह इतने हूबहू नजर आते हैं कि उनको पहचान पाना मुश्किल हो जाता है. दोनों की असलियत का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. तो चलिए हम बताते हैं ऐसे ही कुछ व्यक्तियों के बारे में से जो किसी ना किसी स्टार के जैसे नजर आते हैं.

courtesy

1. अजय देवगन

अपनी एक्टिंग और एक्शन से फिल्मों से अपनी अलग जगह बनाने वाले एक्टर अजय देवगन जैसा भी एक व्यक्ति है. वह व्यक्ति बिलकुल अजय जैसे ही नजर आता है. इस शख्स का फोटो भी अजय के साथ जोड़कर इन्टरनेट पर खूब वायरल होता है.

courtesy

2. अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की मिमिक्री के लिए कईं कलाकार हैं. लेकिन एक ऐसा शख्स है जो बिलकुल अमिताभ बच्चन जैसा ही लगता है. दरअसल 47 वर्षीय गोपी है जो बिलकुल अमिताभ बच्चन की कॉपी लगते हैं. वह पेशे से फोटोग्राफर हैं.

courtesy

3. सैफ अली खान

एक्टर सैफ अली खान का हमशक्ल और कोई नहीं बल्कि एक पेट्रोल पंप का वर्कर है. सैफ के डुप्लीकेट इंडियन आयल के पेट्रोल पंप पर काम करते हैं.

courtesy

4. सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान का भी एक डुप्लीकेट है. जो दिल्ली का रहने वाला है और मॉडलिंग का काम करता है. सलमान के इस डुप्लीकेट का नाम नजीम खान है. वह सलमान के लिए बॉडी डबल का भी काम करते हैं.

courtesy

5. विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली के डुप्लीकेट को भी देखा जा चुका है. कोहली के डुप्लीकेट को पाकिस्तानी टीम की टी-शर्ट पहने स्पॉट किया गया था. वह फोटो इन्टरनेट पर काफी वायरल हुई थी.

courtesy

6. जॉन अब्राहिम

अपनी बॉडी के लिए मशहूर एक्टर जॉन अब्राहिम का भी डुप्लीकेट उनके साथ स्पॉट किया गया था. बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहिम को मॉल में मिला जहां उन्होंने फोटो लेने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी.

courtesy

7. आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के डुप्लीकेट को भी स्पॉट किया जा चुका है. मोबाइल चलते इस शख्श की शक्ल भी बिलकुल आमिर जैसी ही लग रही है.

Published by Yash Sharma on 04 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles