भांजी अलीजा को सलमान दिलाएंगे फिल्मों में एंट्री, पहले भी करवा चुके हैं स्टारकिड्स का डेब्यू

Get Daily Updates In Email

एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के वो अभिनेता हैं जिन्होंने फिल्मों में कई नए स्टार्स को काम करने का मौका दिया है. साथ ही कईं सारे स्टार्स का करियर डूबने से बचाया है. सलमान अब तक कईं स्टार किड्स को भी अपनी फिल्मों के जरिए लांच कर चुके हैं. हाल ही में खबर आई है कि सलमान अब अपनी फिल्म के जरिए अपनी भांजी अलीजा अग्निहोत्री को भी लांच करने जा रहे हैं.

courtesy

अलीज़ा, सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. कहा जा रहा है कि वह सलमान खान की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ से वे फिल्मों में प्रवेश कर सकती हैं. हालांकि इस बारे में कोई कन्फर्मेशन खान परिवार या अग्निहोत्री परिवार से नहीं मिल पाई है. जानकारी के मुताबिक अलीज़ा काफी समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं. यह ट्रेनिंग वह जानी मानी डांस मास्टर सरोज खान से ले रही हैं. अलीजा से पहले भी कईं ऐसे स्टार किड्स हैं जिन्हें सलमान ने लांच किया है.

1. सूरज पंचोली

मशहूर एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज को सलमान ने फिल्मों में आने का मौका दिया. सूरज ने फिल्म ‘हीरो’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. साथ ही उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड भी मिला था.

courtesy

2. अथिया शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया को बॉलीवुड में लाने का श्रेय भी सलमान खान को ही जाता है. अथिया ने भी सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘हीरो’ से फिल्मों में एंट्री मारी थी.

courtesy

3. आयुष शर्मा

बहन अर्पिता के पति आयुष को भी सलमान ने फिल्म लवयात्री के जरिए लांच किया था. यह फिल्म सलमान खान के ही होम प्रोडक्शन में बनाई गई है.

courtesy

4. सोनाक्षी सिन्हा

अपने समय के पसंदीदा एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी को भी सलमान ने अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में आने का मौका दिया. सबसे पहले सोनाक्षी को सलमान की फिल्म ‘दबंग’ में काम करने का मौका मिला था. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद सोनाक्षी ने कई सारी फिल्मों में अभिनय किया है.

courtesy

5. प्रनुतन बहल

टेलीविज़न और फिल्मों के मशहूर एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनुतन बहल को भी सलमान जल्द ही अपनी फिल्म के जरिए लांच करने जा रहे हैं. खबरों की माने तो नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रनुतन बहल नजर आ सकती हैं. बता दे कि मोहनीश ने सलमान के साथ हम साथ-साथ हैं और हम आपके हैं कौन जैसी फिल्मों में काम किया है.

courtesy

इसके अलावा भी सलमान ने कटरीना कैफ, जरीन खान, डेज़ी शाह जैसी एक्ट्रेसेस को अपनी फिल्मों में काम करने का मौका दिया है.

Published by Yash Sharma on 04 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles