भाई रणबीर के अफेयर को लेकर बोलीं रिद्धिमा कपूर, कई बार आलिया भट्ट के साथ आ चुकी हैं नजर

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं है. रणबीर और आलिया इन दिनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखे जा रहे हैं. बिल्कुल साफ तौर पर रणबीर और आलिया दोनों ने भी ही यह बात नहीं स्वीकारी है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों के बीच एक खास रिश्ता जरूर है.

View this post on Instagram

Want them to see getting married this year? Hit like if yes! . . . . . . ・・・ . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @mysharepost 👈 #aliabhatt #aliabhattfans #aliabhat #aliabhattfc #aliabhaat #aliabhattfashion #raazi #bollywoodactors #bollywoodstyle #bollywoodfashion #fashionist #bollywoodvideo #bollywoodstars #shiddat #shuddhi #aashiqui3 #gullyboy #bollywoodlovers #ranveersingh #simmba #brahmastra #kalank #kedarnath #studentoftheyear2 #housefull4 #battigulmeterchalu #katrinakaif #ranbirkapoor #ranbiralia #ranbirkapoorfan

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on

खास बात तो यह है कि आलिया रणबीर के परिवार वालों से लगातार मिल जुल रही हैं. वहीं रणबीर के घरवाले भी आलिया को काफी पसंद कर रहे हैं. आलिया अब रणबीर कपूर की मां के हर फोटो को लाइक करने लगी हैं. तो वहीं नीतू कपूर भी आलिया को बेहद पसंद करती हैं. इतना ही नहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा भी आलिया को बेहद पसंद करती हैं.

courtesy

कुछ समय पहले रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया भट्ट को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया था. इस ब्रेसलेट की तस्वीर आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया था, मुझे बहुत प्यारा लगा. शुक्रिया रिद्धिमा इस बेहद खूबसूरत ब्रेसलेट के लिए.

इसके बाद आलिया और रिद्धिमा कपूर को कई बार एक साथ देखा गया है. आलिया रणबीर की फैमिली के साथ डिनर करने गई थीं. जहां से उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. इस दौरान आलिया के साथ रणबीर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और उनकी मां नीतू कपूर भी नजर आई थीं.

courtesy

इन सबके बाद अब आलिया रणबीर के रिश्ते पर रिद्धिमा कपूर का बयान सामने आया हैं.एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा, होती ही है कयासबाजी, उन्हीं से पूछिए. मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं यदि मेरा भाई खुश है और मैं बहुत खुश बहन हूं. जाहिर तौर पर रिद्धिमा ने इस बारे में सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कहा लेकिन उनका यह स्टेटमेंट काफी कुछ कह रहा है.

बता दें कि, रणबीर-आलिया जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ एक बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कम्प्यूटर ग्राफिक्स पर ही 200 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं.  इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी महंगी है. रणबीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य किरदार में होंगे. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म के बाद आलिया फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल में नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 04 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles