उत्तराखंड में अनुष्का संग बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं विराट, पहले भी कई बार आ चुके हैं इस जगह

Get Daily Updates In Email

आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का आज जन्मदिन है और इस बार वे अपना बर्थडे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मना रहे हैं. अपनी पत्नी के साथ विराट कोहली उत्तराखंड पहुंचे हैं और यहीं वे अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. बताते चलें कि दोनों जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे टिहरी के नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा पहुंचे हैं. यह भी बता दें कि यह जगह हमेशा से सेलिब्रिटीज की पसंद रही है. दोनों ने पूरा दिन इसी होटल में बिताया.

पति को विश करते हुए अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वे विराट को हग करते हुए नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Thank God for his birth 😁🙏❤️✨

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट और अनुष्का को देखने के लिए उनके फैन्स होटल के बाहर आए थे लेकिन फैन्स को निराशा का सामना ही करना पड़ा. रिपोर्ट्स की मानें तो विराट और अनुष्का 7 नवंबर को वापस लौटने वाले हैं. कहा तो यह भी जा रहा ही कि अपने जन्मदिन के मौके पर वे हरिद्वार भी जा सकते हैं. विराट और अनुष्का शर्मा यहां पहले भी कई बार आ चुके हैं. अनुष्का शर्मा के गुरु का आश्रम अनंतधाम भी हरिद्वार के अंबूवाला में ही है. जिस वजह से कहा जा रहा है कि दोनों हरिद्वार भी जा सकते हैं. दोनों गुरु का आशीर्वाद लेने के किए साल 2016 में भी यहां आए थे. इन्हीं गुरु ने विराट और अनुष्का की शादी भी करवाई थी.

उत्तराखंड अनुष्का के काफी करीब है क्योंकि उनका पुश्तैनी घर यही है. यहां वे बचपन में रहा करती थीं और अब यहां उनके चाचा, चाची और दादी रहते हैं. वैसे यह अनुष्का का पहली वेकेशन नहीं है. दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए इंडिया से बाहर भी जा चुके हैं. आए दिन वे अपनी वेकेशन फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. चलिए आपको बताते हैं इनके अब तक के वेकेशन फोटोज –

अनुष्का जहां अपनी फिल्मों में बिजी रहती हैं तो वहीं विराट भी अपने क्रिकेट के लिए काफी पेशनेट हैं.

View this post on Instagram

Day out with my beauty! 🤩♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

View this post on Instagram

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इस वजह से दोनों बहुत कम ही समय एक-दूसरे के साथ बिता पाते हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे के लिए बिजी शेड्यूल से टाइम जरूर निकाल ही लेते हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles