खुद पर बनने वाले जॉक्स की वजह से अंगद ने कटवाए थे अपने केश, जल्द बनने वाले हैं पिता

Get Daily Updates In Email

बॉलिवुड एक्टर अंगद बेदी जल्द ही पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अंगद बेदी सिख धर्म से ताल्लुख रखते हैं. सिख धर्म की परंपरा के अनुसार इस धर्म के लोग कभी बाल नहीं कटवा सकते लेकिन अंगद ने फिल्मों में आने के लिए अपने केश कटवा दिए थे.

हाल ही में अंगद ने इस बारे में बातचीत की है. बताते चलें कि पंजाबी के बाद अब हिंदी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे दिलजीत दोसांझ पगड़ी के साथ ही फिल्मों में काम कर रहे हैं. इसे लेकर हाल ही में अंगद बेदी ने कहा कि जब साल 2011 में, मैं इंडस्ट्री में आने की कोशिश कर रहा था, तब मैं एक सिख लड़का था. मेरा स्क्रीन पर मजाक बनाया जाता था और मुझे केवल सपॉर्टिंग रोल्स ही मिलते थे. हमेशा मेरे सामने सरदारों वाले जोक्स सुनाए जाते थे. मैं काम करना चाहता हूं लेकिन खुद का मजाक नहीं उड़ाना चाहता.

दिलजीत को लेकर अंगद ने कहा, अब दिलजीत पगड़ी के साथ मेनस्ट्रीम फिल्मों में काम कर रहे हैं और उन्हें स्वीकार कर लिया गया है. इससे मुझे गर्व होता है. दिलजीत को सलाम है. किसी सिख का स्क्रीन पर मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए. सिख मजाक उड़ाने के लिए नहीं हैं बल्कि वे तो योद्धा रहे हैं. शायद आज अगर मैं इंडस्ट्री में आया होता तो शायद मैं पगड़ी पहनकर आया होता और शायद मेरे पिता को भी मुझ पर गर्व होता.

बताते चलें मई के महीने में ही अंगद और नेहा धूपिया शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने अपनी शादी की खबर भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी थी. जिसके बाद से दोनों को लेकर कई सवाल किए गए थे. दोनों को लेकर यह कहा जा रहा था कि नेहा धूपिया के मां बनने की खबर आने के बाद दोनों ने जल्द से जल्द शादी करने का फैसला लिए.

शादी के कुछ महीनों के बाद ही दोनों ने पेरेंट्स बनने की खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी. प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद दोनों को आए दिन कभी किसी इवेंट में तो कभी किसी पार्टी  में देखा जाता है.

Published by Chanchala Verma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles