ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में पहली बार किया बिग बी आमिर ने साथ काम, रोचक थी उनकी पहली मुलाकात

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के हर सितारे का सपना होता है कि वह अपने फ़िल्मी करियर में एक न एक बार बॉलीवुड के शहंशाह के साथ काम करे. ऐसा ही सपना हाल ही में पूरा हुआ है बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का. ये दोनों सितारे ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आने वाले हैं. दोनों पहली बार इस फिल्म के जरिए दोनों को एंटरटेन करने वाले हैं.

Courtesy

हाल ही में आमिर खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए करण जौहर के चेट शो कॉफ़ी विथ करण के सेट पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करने से जुड़े राज के साथ ही और भी कई बातें शेयर की. इस दौरान आमिर खान ने अपनी और बिग की मुलाकात के बारे में बताया.

आमिर ने बताया कि जब वे ऊटी में अपनी फिल्म जो जीता वही सिकंदर की शूटिंग कर रहे थे जब समय उनकी होटल लैंडलाइन पर बिग बी का फोन आया. इसके बाद आमिर को लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है, लेकिन जब दूसरी बार आमिर ने फोन उठाया और बिग बी की आवाज सुनी तो वह बिग बी को पहचान गए. आगे आमिर ने बताया कि बिग बी ने उन्हें लंदन में होने वाले एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में फोन किया था. बिग बी जो कुछ भी कह रहे थे, जवाब में आमिर के सिर्फ यस सर कह रहे थे. आगे आमिर ने मजाक में कहा कि अगर वो मुझसे यह पूछते कि ऊटी का मौसम कैसा हो रहा है? तब भी मैं सिर्फ और सिर्फ ‘यस सर’ कह पाता.

Courtesy

इसके अलावा करण जौहर ने कहा कि जैसे ही उनके फोन पर ‘अमित अंकल कॉलिंग’ लिखा आता है, वैसे ही वह खड़े हो जाते हैं और खड़े होकर उनसे बात करते हैं.

View this post on Instagram

Koffee with @_aamirkhan !!! #thuginthehouse

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles