तैमूर से लेकर आराध्या तक हमेशा चर्चा में रहते है बॉलीवुड के ये 5 स्टार किड्स

Get Daily Updates In Email

आजकल बॉलीवुड सेलिब्रेटी से ज्यादा उनके बच्चे सुर्ख़ियों में रहने लगे हैं. जबकि एक समय था जब स्टार किड्स अपने लुक या फैशन की वजह से सुर्ख़ियों में आते थे. लेकिन अब तो कुछ स्टार किड्स जन्म होते ही लाइम लाइट में आ जाते हैं. दरअसल यह लाइमाइट बचपन से उन्हें अपने पेरेंट्स से विरासत में मिलती है.

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत से स्टार किड्स हैं लेकिन आज हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो जन्म से ही लाइमाइट में हैं. इनके फैंस इनकी खबर पाने और इनकी एक झलक पाने का इंतज़ार करते हैं. आइए जानते है इन नन्हे स्टार्स किड्स के बारे में-

तैमूर अली खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान का. तैमूर की सोशल मीडिया पर हुकूमत चलती है. इनकी फोटो सामने आते ही  वायरल हो जाती हैं. तैमूर अभी सिर्फ दो साल के हैं और उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी स्टार से कम नहीं हैं. बॉलीवुड में तैमूर सबसे चहिते स्टार किड हैं.

आराध्या बच्चन

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता हैं. बच्चन परिवार की दिलों की धड़कन और अभिषेक ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन का. आराध्या का जन्म 16 नवंबर, 2011 को हुआ था. आराध्या बच्चन अपने दादा अमिताभ बच्चन की भी लाड़ली हैं. आरध्या का स्टारडम भी बहुत है. आराध्या की झलक पाने के लिए फैंस मोहताज रहते हैं.

अबराम खान

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख खान और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम खान भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वो कई बार अपने पापा शाहरुख खान के साथ इवेंट्स में नज़र आते हैं. अबराम भी बहुत क्यूट हैं.

मीशा कपूर

मीशा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी हैं. मीशा की पूल में मस्ती करने वाली तस्वीर हो, मम्मी मीरा के साथ झूले में बैठी हुई फोटो हो या पापा के साथ मस्ती करती हुई. मीशा हर अंदाज़ में ही लोगों के दिल में जगह बनाती आई हैं.

नितारा कुमार

View this post on Instagram

Off to vacay #kumars #nitarakumar #nitarabhatia

A post shared by Bollyholics (@bollyholics___) on

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा की फोटो भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles