दिवाली के मौके पर मारुती सुजुकी से लेकर रैनो तक कई कार कम्पनियां दे रही हैं स्पेशल डिस्काउंट

Get Daily Updates In Email

दिवाली के सीजन पर लोगों में नई चीजों की खरीद को लेकर काफी उत्साह रहता है. दिवाली के समय पर लोग नए जेवरात, बर्तन, गाड़ियां और कईं तरह की चीजे लेना पसंद करते हैं. ऐसे में इस मौके पर कई सारी कम्पनियां अपने ग्राहकों को विशेष छोट प्रदान करती हैं. दिवाली के मौके पर लोगों में नई गाड़ियों को लेने का भी विशेष उत्साह रहता है.

courtesy

ऐसे में कई ऑटोमोबाइल कम्पनियां और कार कम्पनियां ग्राहकों को भारी मात्रा में छूट प्रदान करती हैं. आइए बताते हैं इस बार दिवाली के मौके पर कौनसी कार कम्पनी अपने ग्राहकों को छूट दे रही है.

courtesy

1. मारुती सुजुकी 

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कम्पनी अपने ग्राहकों को इस दिवाली भारी मात्रा में छूट प्रदान कर रही है. ये डिस्काउंट ऑल्टो 800, के10, मारुति सुजुकी सिलेरियो, वैगन आर और हाल ही में लॉन्च हुई स्विफ्ट और डिजायर पर दिया जा रहा है. कंपनी मारुति ऑल्टो पर 45,000 रुपए, मारुति ऑल्टो K10 पर 50,000 रुपए, मारुति ऑल्टो K10 AMT और मारुति वैगन आर पर 55,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. मारुति वैगन आर CNG और मारुती सिलेरियो पर 60,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही मारुती स्विफ्ट पर 30000 का डिस्काउंट मिल रहा है.

courtesy

2. निसान

मशहूर कार निर्माता कम्पनी निसान अपने ग्राहकों को माइक्रा एक्टिव और माइक्रा पर 39,500 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. साथ ही निसान सनी पर 54,500 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं निसान टेरानो पर 1 लाख 80,000 रुपए तक का लाभ और डेटसन रेडी गो पर 16,000 रुपए तक का लाभ मिल रहा है.

courtesy

3. रैनो 

रैनो इंडिया अपनी क्विड, लॉजी और डस्टर पर आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है. रैनो अपनी कारों पर कैश डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस और फाइनेंस ऑप्शन पर भी डिस्काउंट दे रही है. कम्पनी ग्राहकों को रैनो क्विड पर दो साल की फ्री एक्सटेंडेड वारंटी और 3.99 फीसद पर फाइनेंस स्कीम दे रही है. इसके अलावा रैनो डस्टर पर 60,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट और फ्री इंश्योरेंस का लाभ भी दे रही है. कंपनी रैनो लॉजी पर 60,000 रुपए तक कैश डिस्काउंट और फ्री इंश्योरेंस का लाभ प्रदान कर रही है.

Published by Yash Sharma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles