दीपक और सोमी की डेट कराना चाहती हैं सुरभि राणा, बिग बॉस से मांगी अजीबोगरीब विश

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में इस सप्ताह दिवाली सेलिब्रेशन चल रहा है. इस मौके पर बिग बॉस के घर में टेलीविज़न के कईं बड़े सितारे घर में आ रहे हैं. पिछले एपिसोड में दिवाली को ध्यान में रखकर घरवालों से कई टास्क करवाए गए थे. इसमें सपना चौधरी का डांस ,शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता का घरवालों से मिलने आना, दिवाली पर शॉपिंग का टास्क शामिल थे. दिवाली को ध्यान में रखकर बिग बॉस ने और भी एपिसोड में कई और मजेदार टास्क प्लान किए. इनमें से एक ऐसा टास्क था जिसमें घरवाले विशिंग वेल के सामने खड़े होकर अपनी मनोकामना के पूरी होने की विश करते नजर आए.

View this post on Instagram

#TeamSurbhiRana Kabhi saya kabhi hamsaya…..baadal ki dhoop mein chaaya ..har jagah tu hi samaya …kya tera jaadu…sab Teri maaya……. surbhirana : : : #diwaliweek💕🎉 #SurbhiRana #surbhiranabigboss #supportsurbhirana #surbhi #sexysadhu #swag #boss #TeamSurbhiRana #surbhiranaroadies #bigboss12 #biggboss12 #bb12 #bb12onvoot #voot #colorstv #colors #being #salmankhan #bigboss #biggboss2018 #biggboss #starbucks #star #bollywood #mtv #roadiesxtreme #mtvindia #mtvroadies #endemolshineind @colorstv @voot @mtvindia @mtvroadies @mtv @mtvvoot @endemolshineind @beingsalmankhan @rannvijaysingha @biggboss_khabri @girlboss

A post shared by Surbhi Rana (@surbhirana_official) on

इसके दौरान सभी घरवाले अपनी-अपनी विश लेकर विशिंग वेल के सामने आते हैं. करणवीर अपनी बीवी और बच्चों को मिस करते और उनसे मिलने की बात करते हैं. वहीं दीपिका अपने पति शोएब को याद करती हैं और उनसे मिलने की विश करती हैं. लेकिन इस मनोकामना वाले टास्क के दौरान सुरभि राणा अपनी मनोकामना व्यक्त करते हुए भावुक होकर रोने लगती हैं. साथ ही सुरभि ने बिग बॉस से विश मांगी कि दीपक सोमी को बहुत पसंद करते है. और उन दोनों के लिए बिग बॉस को एक डेट का आयोजन करना चाहिए.

वहीं इसके बाद दीपक की विश मांगने की बारी आती है और वह विशिंग वेल के सामने खड़े होकर सोमी को लेकर विश मांगते हैं. दीपक कहते हैं कि वह सोमी की हर इच्छा को पूरा करना चाहते हैं. वहीं उन्होंने कल के एपिसोड में सबके सामने सोमी से अपने दिल कि बात भी कह डाली. साथ ही बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों के लिए कुछ गिफ्ट्स भी भेजे.

गिफ्ट्स को देखकर श्रीसंत और दीपिका अपने आंसू नहीं रोक पाए. श्रीसंत के बच्चों ने उनके लिए आने हाथ से पेंटिंग भेजी जिसे देखकर वह इमोशनल हो गए. वहीं दीपिका के लिए उनके पति की फोटो आती है जिसे देखकर वह इमोशनल हो जाती हैं. वहीँ रोमिल के लिए भी उनके बच्चों ने गिफ्ट्स भेजे थे.

वहीं कल के वीकेंड के वार एपिसोड में उर्वशी घर से बेघर हो गई. इस बार घर से बेघर होने की प्रक्रिया अलग थी. इसमें सुरक्षित सदस्यों को नॉमिनेट सदस्यों में से किसी एक को चुनना था. जिसके के लिए सभी ने उर्वशी का नाम लिया.

Published by Yash Sharma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles