फिल्म जीरो के ट्रेलर को 24 घंटे में मिले 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज, तोड़ दिए कई फिल्मों के रिकॉर्ड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान की आगामी मूवी जीरो का ट्रेलर उनके जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था. ट्रेलर में उन्हें बौने व्यक्ति के किरदार में दिखाया गया था. ट्रेलर ने रिलीज़ होने के महज 24 घंटो में लाइक्स और व्यूज का रिकॉर्ड ब्रेक किया. फेसबुक से लेकर यूट्यूब तक इस ट्रेलर ने हर प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा दिया है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतज़ार था. इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक रिलीज़ होने के बाद से यूट्यूब पर 65 मिलियन यानि के 6 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

बॉलीवुड के इतिहास में अब तक किसी मूवी के ट्रेलर को इतना पसदं नहीं किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को 24 में सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिलकर 54 मिलियन व्यूज मिल चुके थे. वहीं इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज के 24 घंटे के समय में 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. वहीं अगर सलमान खान के हालिया रिलीज फिल्म रेस 3 के ट्रेलर की बात करें तो रेस 3 के ट्रेलर को 24 घंटे में महज 10 मिलियन व्यूज मिले थे.

वहीं इस के अलावा कल रिलीज़ हुए 2.0 फिल्म के ट्रेलर को भी 24 घंटे होने वाले हैं. और अभी तक फिल्म के ट्रेलर को महज 10 मिलियन से ज्यादा ही व्यूज मिले हैं. फिल्म के ट्रेलर को 3 लाख 50 हज़ार से ज्यादा लाइक्स ही मल पाए हैं. जबकि फिल्म जीरो के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के ट्रेलर को अब तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर को 26 सितम्बर को रिलीज़ किया गया था. साथ ही उसके ट्रेलर पर अभी तक महज 13 लाख ही लाइक्स आए है.

फिल्म जीरो के ट्रेलर की इतनी सफलता को देखते हुए शाहरुख़ खान ने भी सभी दर्शकों और फैन्स का धन्यवाद दिया. बता दें फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है. फिल्म में कटरीना और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

Published by Yash Sharma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles