फेस्टिवल सीजन पर ज्वैलरी शॉपिंग के लिए मिल रही विशेष छूट, 20 से लेकर 50 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट

Get Daily Updates In Email

आज देशभर में धनतेरस का त्यौहार मनाया जा रहा है. इस दिन को धन से आधारित मानकर सोने और चांदी के आभूषण के साथ-साथ नए बर्तन खरीदने का भी प्रावधान है. वर्तमान समय में डिजिटल मीडिया का लोगों में भरपूर क्रेज है. वर्तमान में लोग बाज़ार में ना जाकर घर बैठे ही विभिन्न एप्लीकेशन की मदद से कुछ वस्तु खरीद सकते हैं. ऐसे ही इस बार धनतेरस के मौके पर किसी भी प्रकार की ज्वैलरी और सोने, चाँदी के आभूषण घर बैठे ही खरीदे जा सकते है. इसके लिए कईं सारे एप्स है जो बहुत अधिक मात्र में डिस्काउंट देकर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं.

courtesy

हालांकि इस दौरान काफी सावधान रहने की ज़रूरत होती है. किसी भी वेबसाइट या ऑनलाइन स्टोर से सोने या डायमंड ज्वैलरी की खरीद से पहले सारी जानकारी ले लें. वैसे ज्वेलरी की खरीददारी के लिए कुछ बेहतरीन ऐप्स भी हैं जो खरीददारी में मदद कर सकते हैं. खास बात यह है कि इनसे खरीददारी पर इस फेस्टिव सीजन में बंपर छूट मिल रही है. आइए जानते हैं इन एप्स के बारे में.

courtesy

कैरटलेन

अगर सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो तनिष्क की पार्टनरशिप वाले कैरटलेन से आप ज्वैलरी खरीद सकते हैं. आप इस ऐप के जरिए भारी मात्रा में छूट के साथ सोना खरीद सकते है. यह कंपनी 18 से लेकर 22 कैरट तक का सोना दे रही है और साथ ही यह ऐप मेकिंग चार्ज पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी दे रही है.

courtesy

ब्लूस्टोन

अगर लोग इस ऐप पर से ज्वैलरी खरीदते हैं तो उन्हें इस पर खास डिस्काउंट मिल सकता है. साथ ही इस ऐप पर 5 हजार से ज्यादा ज्वैलरी के डिजाइन्स मौजूद है. वहीं दूसरी तरफ लोग अपनी पसंद की डिजाइन ज्वैलरी को चुन सकते हैं. गोल्ड के साथ ही जेमस्टोन के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है. इतना ही नहीं 50 हजार से ज्यादा शॉपिंग करने पर यह ऐप 5 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है.

courtesy

फ्लिपकार्ट

इ-कॉमर्स की सबसे बड़ी कंपनी भी इस ख़ास मौके अपने ग्राहकों को विशेष छूट दे रही है. फ्लिपकार्ट गोल्ड की ज्वैलरी  पर 5 से लेकर 25 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है और साथ ही डायमंड ज्वैलरी पर 45 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रही है.

courtesy

अमेजन

फेस्टिव सीजन को भुनाने के लिए अमेज़न पर स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य प्रॉडक्ट्स के अलावा ज्वैलरी पर भी छूट मिल रही है. ऐमजॉन गोल्ड ज्वैलरी पर 17 से 40 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है.

Published by Yash Sharma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles