बिग बॉस 12 में भारती और आदित्य ने घरवालों के साथ मनाया दिवाली का जश्न, उर्वशी हुईं घर से बाहर

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस में कल वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित हुआ. जिसमें शो के होस्ट सलमान खान ने घर में से नॉमिनेट हुए सदस्यों  में से एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर किया. वीकेंड का वार के साथ ही दिवाली धमाका भी देखने को मिला. यह एपिसोड भी काफी मजेदार रहा. घरवालों को एंटरटेन करने और दिवाली की मिठाई खिलाने के लिए घर में कॉमेडियन भारती सिंह और सिंगर आदित्य नारायण गए. भारती की कॉमिडी ने जहां सबको खूब हंसाया वहीं आदित्य ने घरवालों को गाना सुनाया और खूब मनोरंजन किया.

भारती और सलमान एक साथ डांस के साथ शो की शुरुआत करते हैं. सलमान मी टीवी के जरिए घरवालों से मिलते हैं. सभी घर के सदस्य आज दिवाली सेलिब्रेशन के लिए एथनिक कपड़ों में तैयार मिलते हैं. सलमान घरवालों को एक टास्क देते हैं. इस टास्क के लिए शिवाशीष स्टोररूम से उजाले का मुकुट और मिठाई लेकर आते हैं. टास्क के अनुसार सभी घरवालों को यह बताना है कि कौन घर में सबसे ज्यादा अंधेरा फैलाता है. उस व्यक्ति को वह उजाले का मुकुट पहना देगा. इसी के साथ उनके अनुसार जो भी घर में उजाला बरकरार किए है उसे मिठाई खिलानी है. टास्क के दौरान जसलीन और रोमिल में बहस हो जाती है.

टास्क के बाद घर में आदित्य और भारती की एंट्री होती है. भारती घरवालों को दिवाली की मिठाई देती हैं. इसी दौरान भारती दीपक और सोमी को बुलाती हैं और दीपक से सोमी को प्रपोज करने के लिए कहती हैं. भारती के कहने पर दीपक घुटने पर बैठकर सोमी को प्रपोज करते हैं. सलमान करणवीर और शिवाशीष को सुल्तानी अखाड़े के लिए बुलाते हैं. सुल्तानी अखाड़े में करणवीर शिवाशीष पर भारी पड़ते हैं.

इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान सभी घरवालों को बताते है कि आज घर से कोई एक सदस्य बेघर होगा. वहीं कल सलमान खान दीपिका कक्कड़, सृष्टि और करणवीर को सुरक्षित कर देते हैं. सलमान बताते हैं कि इस बार घर से बेघर करने का तरीका थोड़ा अलग है. सेफ सदस्यों को नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक को बेघर करने के लिए वोट करना है.

उन्हें उस सदस्य को वोट करना है जो उनके हिसाब से सबसे कम एंटरटेनिंग है. कम एंटरटेनिंग होने के लिए सबसे ज्यादा वोट उर्वशी को मिलते हैं और वह घर से बेघर हो जाती हैं. उर्वशी बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर के साथ जोड़ी के रूप में आई थीं. जहां दीपक ने घर में खूब मनोरंजन किया था लेकिन उर्वशी दर्शकों का ज्यदा मनोरंजन करने में सफल नहीं हो पाई थीं.

Published by Yash Sharma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles