सपना चौधरी के वो 5 सुपरहिट सॉंग्स जिन्हें सुन थिरकने लगते हैं हर किसी के कदम

Get Daily Updates In Email

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल सपना चौधरी का नया सॉन्ग इंटरनेट पर आग लगा रहा है. इस सॉन्ग में सपना चौधरी एकदम अलग अवतार में नजर आ रही हैं. सपना के इस गाने में उनके अंदाज को देख फैंस हैरान हैं. दरअसल हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो ट्रेंड में चल रहा है. हालांकि यह वीडियो थोड़ा पुराना है फिर भी लोग इसे पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में भी खास बात उनका डांस ही है. वीडियो में सपना हरियाणवी गाना ‘नजर…’ पर डांस कर रही हैं.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सपना को कोई वीडियो इतना हिट हुआ हो. दरअसल इस से पहले भी सपना के कई वीडियोज हिट हो चुके है. तो आइए हम आपको दिखाते हैं सपना के अभी तक के पांच सबसे हिट वीडियोज. इन वीडियोज को देखने के बाद आप भी सपना की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

“मेरा चांद…”

अभी कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का नया गाना “मेरा चांद…” रिलीज हुआ था. इस गाने में सपना एकदम दुल्हन के अवतार में दिख रही हैं. शायद यही वजह है कि करवाचौथ के मौके पर उनका ये गाना काफी पसंद किया गया था.

‘चोरी 96 की’

इस गाने के रिलीज होते ही यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेड में आ गया था. इस गाने को अब तक लगभग 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यानि गाने को 60 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने को सैम वर्मा ने गाया है. इस वीडियो में सपना अपने देसी अवतार को छोड़  मॉडर्न लुक लुक में नजर आई है.

‘तेरी अंखियों का काजल’

सपना चौधरी सबसे ज्यादा फेम ‘तेरी अंखियों का काजल’ गाने पर मिला है. इस गाने ने सपना के करियर को चार चांद लगा दिए थे.

‘सुपरस्टार’

यह सॉंग कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस वीडियो में दिखाया गया है कि सपना चौधरी एक सुपरस्टार के यहां काम करती हैं लेकिन उसे पसंद भी करती है. सपना उस पर फिदा है और उसके ख्वाब देखने लगती हैं. फिलहाल यह हरियाणवी सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसे यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

‘मेरे सामने आके’

सपना चौधरी का गाना ‘मेरे सामने आके’ भी उनके सुपरहिट गानों में से एक है. यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ का है. जिसमें रवि किशन एक फ्रेश और स्टाइलिस्ट अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles