सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा ईशा और आनंद की शादी का कार्ड, आलिशान तरीके से हुई थी सगाई

Get Daily Updates In Email

इन दिनों मानों शादियों का सीजन चल रहा है. आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी की शादी की खबर सोशल साइट्स पर वायरल होती ही रहती है. रणवीर दीपिका, प्रियंका निक के अलावा एक और शादी इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली हैं. क्योंकि यह इस साल की सबसे शाही शादी होगी. जी हां, 12 दिसम्बर को देश के सबसे अमीर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. यह खबर कुछ दिनों पहले ही सामने आई है. जिसके बाद इनकी शादी का कार्ड भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. अब अगर शादी शाही होती तो कार्ड का आलिशान होना तो बनता ही है. यह वेडिंग कार्ड 2 हिस्सों में बंटा है पहले बॉक्स में ईशा और आनंद के नाम के इनिशियल्स यानि i और a लिखे हुए हैं और दूसरे बॉक्स में मां सरस्वती की तस्वीर दिखाई दे रही है. यह इनविटेशन कार्ड बेहद शानदार है.

आप भी देखें वीडियो –

वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है कि पहला बॉक्स क्रीम रंग कलर का है जो कि फूलों से सजा हुआ है. वहीं दूसरा डब्बा लाइट पिंक रंग का है जिसमें देवी सरस्वती की तस्वीर दिखाई दे रही है.

इस वीडियो के आने से पहले अंबानी और पीरामल परिवार ने एक सयुक्त बयान में कहा था कि हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर, 2018 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के निवास पर मुंबई में होगी. समारोह भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों के अनुसार होंगे.

यह भी बता दें कि शादी से पहले सप्ताहांत में अंबानी और पीरामल परिवार अपने मित्रों और परिवारों की उदयपुर में मेजबानी करेंगे.

वहीं बात करें ईशा अंबानी और आनंद की सगाई की तो दोनों की शादी इटली के लोक लोको में आयोजित की गई थी. जहां इस सगाई का फंक्शन बहुत आलिशान तरीके से पूरा किया गया था. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

यही नहीं इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, करण जोहर, मनीष मलहोत्रा, अनिल कपूर, सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे कई सितारे पहुंचे थे. सगाई का फंक्शन 3 दिन तक चला था.

Published by Chanchala Verma on 05 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles