अक्षय, आमिर सहित बॉलीवुड के 7 स्टार्स जिनकी फ़िल्में एक ही साल में कभी रहीं हिट तो कभी फ्लॉप

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स हर साल कई फ़िल्में रिलीज़ करते हैं. जिनमें से कुछ को दर्शक पसंद करते हैं तो कुछ फिल्मों को दर्शक नकार देते हैं. लेकिन फिल्म मेकर्स और एक्टर्स को यही उम्मीद होती है कि उनकी फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. यहां हम आपको एक्टर्स की उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक ही साल में हिट और फ्लॉप दोनों ही फ़िल्में दी हैं तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये स्टार्स –

1. आमिर खान 

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का जो कि दूसरे एक्टर्स के मुकाबले कम फिल्में करते हैं लेकिन अपनी पूरा ध्यान उसी फिल्म की ओर रखते हैं. साल 1995 में आमिर खान की फिल्म रंगीला और अकेले हम अकेले तुम रिलीज़ हुई थी. एक तरफ जहां रंगीला सुपरहिट हुई थी तो अकेले हम अकेले तुम फ्लॉप रही थी.

Courtesy

2. अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार के लिए 100 करोड़ी फिल्में देना आम बात हो गई है. लेकिन एक ही साल में अक्षय ने भी हिट और फ्लॉप दोनों ही फिल्में दी थी. जी हां, साल 2012 में आई अक्षय की फिल्म हाउसफुल 2 सुपरहिट रही थी तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा के साथ आई फिल्म जोकर फ्लॉप रही थी.

Courtesy

3. शाहरुख खान 

काफी समय से शाहरुख खान की कोई हिट फिल्म नहीं आई है लेकिन साल 2017 में आई फिल्म रईस दर्शकों को पसंद आई थी. इस फिल्म से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा इसी साल रिलीज़ हुई जब हैरी मेट सेजल फ्लॉप रही. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आई थीं.

Courtesy

4. अजय देवगन 

साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म सिंघम रिटर्न्स दर्शकों को पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी की थी. अजय के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आई थीं. वहीं इसी साल रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन फ्लॉप रही. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आई थीं.

Courtesy

5. ऋतिक रोशन 

साल 2001 में आई फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम उस समय की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी. वहीं इसी साल आई ऋतिक की फिल्म यादें फ्लॉप रही.

Courtesy

6. राजकुमार राव 

साल 2017 में आई एक्टर राजकुमार राव की फिल्म बरेली की बर्फी हिट रही और वहीं बहन होगी तेरी फ्लॉप रही.

Courtesy

7. आयुष्मान खुराना 

साल 2017 में आई एक्टर की फिल्म शुभ मंगल सावधान हिट रही. इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म मेरी प्यारी बिंदू दर्शकों को पसंद नहीं आई.

Courtesy

तो ये थी एक्टर्स की एक ही साल में रिलीज़ हुई हिट और फ्लॉप फिल्म्स.

Published by Chanchala Verma on 07 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles