एक यूज़र को देश छोड़ने की सलाह देना विराट कोहली को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर बन रहा मज़ाक

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली मैदान में अपने खेल के साथ-साथ अपनी आक्रामकता के लिए भी मशहूर हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो चला है. इस वीडियो में कोहली एक क्रिकेट फैन को देश छोड़ने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. उनकी यह बात फैंस को पसंद नहीं आ रही है और लोग कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन को देश छोड़ने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. भारतीय कप्तान का कहना है कि जो लोग अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए.

अपने नए ऐप पर उपलब्ध वीडियो में ट्वीट्स और इंस्टाग्राम संदेशों को पढ़ने के दौरान कोहली को एक फैन ने लिखा, ‘वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है. मैं इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा देखना पसंद करता हूं.’

इस वीडियो के बाद विराट के खिलाफ ट्विटर यूज़र की प्रतिक्रियाएं तेज हो गई है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘क्या विराट कोहली अपनी विदेशी फैंस से ये कहना चाहते हैं कि उन्हें अपना देश छोड़ देना चाहिए.’

वहीं कोई यूज़र उनकी शादी को लेकर भी उन्हें ट्रोल कर रहें हैं. एक यूज़र ने लिखा कि जब आप इंडिया में रहते है तो शादी इटली में जाकर क्यों की.

एक यूज़र ने विराट कोहली को ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी मर्जी हमें जो अच्छा लगता हैं वो ही लगता है. अगर आपको दिक्कत है तो आपको ही देश छोड़कर जाना बेहतर होगा.

हम  उसी तरह से उनकी प्रसंशा करते हैं जैसे की भारत के निवासी जब ऑस्ट्रेलिया और बाकि देशों में रहकर भी अपने देश इंडिया की टीम को चीयर करना नहीं भूलते हैं. एक यूज़र ने विराट से यहां तक कह दिया कि जब आप ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएं तो सभी विदेश में रहने वाले भारतीय लोगों को कह दें कि वह भी उनके देश की ही टीम को चीयर करें.

बता दें कि कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान पर ताबड़तोड़ रन बना रहे हैं. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए सबसे कम समय में अपने 10 हजार रन भी पूरे किए थे. इस समय विराट दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर्स में से एक हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles