करीना को फैशन आइकॉन मानते हैं सैफ, दिवाली पर साड़ी पहनकर दिखाया ट्रेडिशनल लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म बाजार कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई है. इस फिल्म की क्रिटिक्स ने तो तारीफ की है लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा. एक्टिंग से हटकर अब सैफ अली खान ने फ्लिपकार्ट के स्वामित्व वाली ऑनलाइन फैशन रिटेलर ब्रांड मिंत्रा के साथ मिलकर खुद का एथनिक फैशन ब्रांड हाउस ऑफ पटौदी लॉन्च किया है.

इसे लेकर सैफ का कहना है कि इस क्लोदिंग लाइन के जरिए वे अपनी पुरानी विरासत को लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा कि मुझे कपड़ों से प्यार है. मुझे कपड़ों में एथनिक स्टाइल की अच्छी समझ है. मैं समझता हूं कि बाजार में एथनिक कपड़े उतने उपलब्ध नहीं हैं और ज्यादा से ज्यादा लोग अब एथनिक कपड़े ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं इसलिए मैंने मिंत्रा के सीईओ से बात की और हमने ‘हाउस ऑफ पटौदी’ के विचार को मूर्त रूप दिया.

फैशन के मामले में सैफ अपनी पत्नी करीना कपूर खान की भी तारीफ करते हैं. वे करीना को फैशन आयकॉन मानते हैं. इसे लेकर सैफ ने कहा, करीना को फैशन की अदभुत समझ है. वह हमेशा कपड़ों में रुचि लेती है. जब भी हम मिलते हैं, वह हमेशा कार्यक्रमों में पहनने के लिए शानदार ड्रेसेज की खरीदारी करती है. मैं समझता हूं कि उन्हें भी अपने शानदार ड्रेसेज को बेंचमार्क करना शुरू कर देना चाहिए. उसके बाद हर कोई उसी जगह से कपड़े खरीदेगा और वैसी ड्रेसेज प्राप्त कर पाएगा.

इसके बाद जब सैफ से पूछा गया कि क्या करीना उनके लिए कपड़े खरीदती हैं तो सैफ हंसते हुए कहते हैं, नहीं, बिल्कुल नहीं. मैं अपने कपड़े खुद चुनता हूं..अगर आपको महिलाओं के कपड़ों की अच्छी समझ है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपकों पुरुषों के कपड़ों की भी अच्छी समझ होगी. दोनों में काफी अंतर है. कभी-कभी तो यह और भी जटिल हो जाता है.

करीना कपूर को सचमुच स्टाइल आइकॉन कहना गलत नहीं होगा. इस बात का सबूत वे आए दिन देती ही रहती हैं. करीना ने दिवाली ने दिन रॉ मैंगो कलर की साड़ी पहनी थी. जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. करीना के कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे.

एक फोटो में करीना के साथ उनकी बहन करीना उनके दोनों बच्चे और तैमूर अली खान नजर आ रहे हैं.

तैमूर ब्लैक कलर के कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles