दर्शकों को नहीं पसंद आ रही अमिताभ आमिर स्टारर ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान, सोशल साइट्स पर वायरल हुए मीम्स

Get Daily Updates In Email

आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान रिलीज़ हो चुकी है. यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म के मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करेगी और दर्शकों को पसंद भी आएगी लेकिन ऐसा हो न सका. इस फिल्म की रिलीज़ का वेट दर्शक काफी समय से कर रहे थे. लेकिन फिल्म के लिए दर्शकों का रिस्पांस अच्छा नहीं रहा और फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनना शुरू हो गए. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ मजाकिया मीम्स.

View this post on Instagram

#thugsofhindostan 😂

A post shared by Vivek Shamnani (@welcometovivekcity) on

View this post on Instagram

#thugsofhindostan #thugs

A post shared by follow now to have fun (@memes_hi__memes) on

View this post on Instagram

#thugsofhindostan Ne thug diya public ko

A post shared by ЯOЧАL ВACKCHODI (@royal_backchodi) on

View this post on Instagram

#thugsofhindostan #katrinakaif

A post shared by All In One cinema's (@aiocinemas) on

एक मीम में सिक्योरिटी गार्ड ऑडियंस से इंटरवल के दौरान अमिताभ के शो केबीसी का डायलॉग कहता है, आप चाहे तो क्विट कर सकते हैं.

फिल्म का जब टीज़र रिलीज़ हुआ था उसके बाद भी फिल्म के वीएफएक्स को लेकर इसका खूब मजाक उड़ाया गया था. जिसके बाद आमिर ने फिल्म के वीएफएक्स पर दौबारा काम करवाया था लेकिन इसका कुछ फायदा नहीं हुआ. बात करें इस फिल्म की तो इसे विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले वे रेस 3 भी डायरेक्ट कर चुके हैं.

बात करें फिल्म के बजट की तो इस फिल्म को करीब 300 करोड़ के बजट में बनाया गया है. फिल्म को लेकर एक बात यह अच्छी है कि इतना ज्यादा ट्रोल होने के बाद भी फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 52 करोड़ की कमाई की है. लेकिन रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. बेशक फिल्म के मीम्स और रिव्यूज पढ़ने के बाद लोगों ने फिल्म देखने के प्लान कैंसिल कर दिया है.

अब तक फिल्म का कलेक्शन 2 दिनों में 82-84 करोड़ रुपए तक पहुंच चुका है. यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं. इन दोनों स्टार्स की वजह से ही फिल्म देखने के लिए दर्शक बेसब्र थे.

Published by Chanchala Verma on 10 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles