निक को प्रियंका की ईमानदारी करती है अपनी तरफ आकर्षित, उनकी खूबसूरती पर भी हैं फ़िदा

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. दोनों को लेकर यह खबर भी आ रही थी कि दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अब दोनों अगले महीने 1 और 2 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. निक और प्रियंका आए दिन एक-दूसरे से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं. इसी के चलते हाल ही में निक ने प्रियंका को लेकर बातचीत की.

एक इंटरव्यू के दौरान जब निक से पूछा गया कि किस वजह से प्रियंका आपको अपने लिए बेस्ट पार्टनर लगती हैं तो इसका जवाब देते हुए निक ने कहा, क्योंकि उसके सामने मैं जैसा हूं वैसा ही रहता हूं. आगे निक ने कहा, आपको अपने पार्टनर के साथ हमेशा ईमानदार रहना पड़ता है. यहीं से आपको रिलेशनशिप की खूबसूरती के बारे में पता चलता है और प्रियंका के साथ मैं ऐसा महसूस करता हूं.’

View this post on Instagram

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है. खबरों की मानें तो दोनों जोधपुर में शादी करने वाले हैं. इसके लिए दोनों जोधपुर विजिट भी कर चुके हैं. शादी के पहले प्रियंका अपनी बैचलर लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. कुछ दिनों पहले प्रियंका का प्री ब्राइडल शॉवर फंक्शन आयोजित किया गया था जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनकी मॉम मधु चोपड़ा, निक की मॉम और कई करीबी दोस्त शामिल थीं. इस पार्टी के कई वीडियोज और फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. इस पार्टी में प्रियंका व्हाइट कलर का ड्रेस पहनकर पहुंची थीं.

इसके बाद प्रियंका ने अपनी बैचलरेट पार्टी एम्स्टर्डम में मनाई थी. जिसमें प्रियंका के साथ उनकी होने वाली जेठानी सोफी टर्नर, कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी सहित उनकी करीबी दोस्त शामिल थीं. अपनी इस पार्टी में प्रियंका काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं. इस पार्टी की फोटो प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. जिसमें वे व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आईं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, रेड, व्हाइट एंड ब्राइड.

View this post on Instagram

Red, white and Bride!!! #Bachelorette

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

एक और फोटो एक्ट्रेस ने शेयर किया है.

निक और प्रियंका इन दिनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों को कुछ दिनों पहले ही बेवरली हिल्स के कोर्ट हाउस में देखा गया. यहां दोनों शादी के लाइसेंस के लिए जरूरी कागजात जमा करवाने गए थे. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपना मैरिज लाइसेंस लेकर भारत आएंगी. जिसके बाद वे इस लाइसेंस को यूएस में फाइल करेंगे. इसके बाद दोनों की शादी को क़ानूनी मान्यता मिल जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 10 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles