ब्रेकअप की अफवाहों के बीच भी साथ दिखते हैं टाइगर और दिशा, लोगों को पसंद आती है यह जोड़ी

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘बागी-2’ से वाहवाही लूटने वाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी सभी को बेहद पसंद है. जितनी अच्छी इस जोड़ी की बॉन्डिंग पर्दे पर नजर आती है. उतनी ही अच्छी बॉन्डिंग दोनों की रियल लाइफ में भी है. दोनों को फिल्म ‘बागी 2’ में एक साथ देखा गया था. वहीँ दोनों की फोटोज सोशल साइट्स पर कई बार वायरल होती रहती हैं.

खास बात तो यह है कि दोनों तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन कुछ दिन से मीडिया में ख़बरें आ रही थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन इसी बीच हाल ही में एक बार फिर दोनों को साथ डेट पर जाते देखा गया है.

courtesy

जिसके बाद से यह साफ़ हो गया है कि दोनों के बीच पहले की तरह सब सही चल रहा है. खास बात तो यह है कि इस डिनर डेट पर उनके साथ टाइगर की मां आयशा श्रॉफ भी साथ में थीं.

डिनर डेट के दौरान दिशा का काफी हॉट लुक नजर आईं. इससे पहले भी टाइगर और दिशा को डिनर पर जाते देखा गया था. बता दें कि दोनों मुंबई के जुहू में डिनर करने पहुंचे थे. टाइगर और दिशा की सामने आई तस्वीर में दोनों को काफी कुल लुक में नजर आए थे.

दिशा और टाइगर के बीच हुए ब्रेकअप की अफ़वाह में बताया जा रहा था कि दोनों के बीच तारा सुतारिया की वजह से ब्रेकअप हुआ था. हालांकि यह अफवाह मात्र सबित हुई हैं क्योंकि जिस तरह से टाइगर और दिशा डिनर डेट पर नजर आए उसे देखकर तो ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है.

टाइगर जल्द ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आने वाले हैं. अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर के साथ बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी. वहीं हम बात करें दिशा की फिल्मों की तो दिशा ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘लोफर’, ‘कुंग फू योगा’ और ‘बागी-2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘भारत’ में दिशा के अलावा कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 10 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles