शाहिद-मीरा के बेटे जैन की पहली फोटो सामने आते ही शुरू हुआ उनका तैमूर अली खान से कम्पेरिजन

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों पहले ही एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार माता-पिता बने हैं. मीरा ने दूसरी बार 5 सितम्बर को बेटे को जन्म दिया था. जिसकी न्यूज़ शाहिद ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने अपने बेटे के नाम की घोषणा भी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है.

जैन की झलक देखने के लिए फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और अब फैन्स का यह इंतजार भी खत्म हो गया है क्योंकि मीरा ने बेटे जैन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है. मीरा ने जैन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैल्लो वर्ल्ड’.

View this post on Instagram

Hello World 🌼

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

जैन की ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जैन की फोटो शेयर होते ही लोगों के कमेंट्स भी आने शुरू हो गए थे. कईं यूज़र्स ने जहां जैन को बहुत क्यूट और सुन्दर बताया वहीं जैन को तैमूर से भी कंपेयर कर दिया. कुछ यूज़र्स ने कहा की ये देखो तैमूर का भाई आ गया.

View this post on Instagram

With Dadi!! Ta-Thai-Thai-Tat 😘

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

जैन की ये पहली दिवाली थी. जैन की वजह से शाहिद और मीरा की यह दिवाली खास हो गई है. हाल ही में मीरा अपने बेटे जैन के साथ पहली बार नजर आई थीं. बता दें जैन का जन्‍म 5 सितंबर 2018 को हुआ था. जैन से पहले शाहिद की बेटी मीशा हैं. मीरा अक्सर मीशा की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं. मीशा की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है जो उन्‍हें काफी पसंद करती है.

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था. शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने जैन के नाम पर खुलासा करते हुए कहा था कि, ‘जब मीशा का जन्म होना था तभी ये तय था कि लड़की हुई तो मीशा नाम होगा और लड़का हुआ तो जैन होगा. मुझे लग रहा था कि इस बार दोनों को बेटा होगा. मैंने ऐसा सपना भी देखा था’. बता दें जैन अरबी और हिब्रू भाषा का शब्द है. इसका मतलब खूबसूरत होता है.

Published by Yash Sharma on 10 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles