ईशा अंबानी के वेडिंग कार्ड की कीमत है तीन लाख रुपए, इटली के लेक कोमो में हुई थी सगाई

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी इसी साल 12 दिसंबर को है. ईशा और उनके मंगेतर आनंद पीरामल मुंबई में ही ब्याह रचाएंगे. ऐसे में ईशा की शादी का डिजाइनर शादीकार्ड भी सामने आ गया है. ईशा का शादी का कार्ड सुर्खियों में आते ही यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ईशा का शादी कार्ड क्रीम रंग का है जो कि फूलों से सजा हुआ है. शादी के कार्ड पर ईशा और आनंद के नाम के शुरुआती अक्षर है. बता दें कि शादी का न्यौता एक बड़े क्रीम और गुलाबी रंग के बॉक्स में दिया जा रहा है. शादी का यह कार्ड अंबानी और पीरामल दोनों परिवार की ओर से है. वहीं दूसरा डिब्बा लाइट पिंक और गोल्डन कलर का है. बॉक्स के अंदर मां लक्ष्मी की फोटो है. जो एक स्टैंड पर लगी हुई है. बॉक्स के खुलते ही गायत्री मंत्र साफ सुना जा सकता है. इस बॉक्स के चारों और गोल्डेन एम्ब्रॉयडरी की गई है.

इस शादी के कार्ड की कीमत 3 लाख के करीब बताई जा रही है. बता दें प‍िछले दिनों अंबानी पर‍िवार ने मीड‍िया को जानकारी देते हुए बताया था कि शादी की रस्में मुंबई स्थित अंबानी पर‍िवार के रेजीडेंस में होगी. बेटी की शादी से जुड़ी जानकारी साझा करने से पहले अंबानी पर‍िवार स‍िद्ध‍िव‍िनायक मंद‍िर में ईशा की शादी का कार्ड देने गए थे. भगवान का आशीर्वाद लेने के साथ ही शादी की तैयार‍ियां शुरू हो गई है.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक शादी की सभी रस्में भारतीय परंपरा के ह‍िसाब से होंगी. शादी के एक हफ्ते पहले अंबानी और पीरामल पर‍िवार के सभी फैमिली मेंबर और खास दोस्तों के लिए एक खास ड‍िनर पार्टी का आयोजन करेंगे. इस पार्टी के लिए उदयपुर की लोकेशन को चुना गया है. ड‍िनर पार्टी के थीम में राजस्थान कल्चर को ध्यान में रखकर तैयार‍ियां की जाएंगी. बता दें कि ईशा और आनंद की सगाई 23 सितम्बर को इटली के लेक कोमो में हुई थी. जो कि बहुत शानदार तरीके से ऑर्गनाइज की गई थी. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी सितारे पहुंचे थे.

View this post on Instagram

प्रियंका चोपड़ा की बैचलर्स पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मंगलवार को वे परिणीति चोपड़ा के साथ भारत लौट चुकी हैं.पायजामा बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं. उनके हॉलीवुड फ्रेंड्स, परिणीति चोपड़ा और ईशा अंबानी मौजूद हैं.. @priyankachopra @parineetichopra #diwali #bollywood #ishaambani

A post shared by Aaj Tak (@aajtak) on

शादी से पहले ईशा अंबानी ने प्रियंका चोपड़ा की बैचलर पार्टी अटेंड की थी. प्र‍ियंका की बैचलर पार्टी एम्स्टर्डम में हुई थी. इसके अलावा ईशा अंबानी प्रियंका चोपड़ा की पायजामा पार्टी में भी शामिल हुई थी. पायजामा पार्टी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुए थे.

Published by Yash Sharma on 11 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles