टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीजन 12 में मेकर्स ने इस बार किए हैं 5 सबसे बड़े उलटफेर

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस-12 TRP के मामले में काफी पीछे होता जा रहा है. बिग बॉस का सीजन-12 दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. इसलिए मेकर्स शो की TRP बढ़ाने के लिए सारी कोशिश करने में जुटे हुए हैं. इतना ही नहीं इसके लिए वे शो में कई उलटफेर भी कर रहे हैं.

बिग बॉस के घर में पहली बार ऐसा हुआ है जब कप्तान को यह खास पावर दी गई है कि वो घर के सदस्यों को बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर सकता है. हालांकि यह एक मात्र ऐसा उलटफेर घर में देखने को नहीं मिला है. इसके अलावा भी इस सीजन में कई उलटफेर किए गए हैं. तो आइए जानते हैं बिग बॉस-12 में हुए कुछ खास उलटफेर के बारे में-

ऐसा पहली बार हुआ है जब बिग बॉस 10.30 बजे की बजाय 9 बजे प्रसारित किया गया है. मेकर्स ने यह निर्णय टीआरपी बढ़ाने के लिए था. लेकिन इस सीजन की टीआरपी पिछले सीजनो की तुलना में सबसे कम है.

courtesy

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी जोड़ी को शो के पहले दिन ही बाहर किया गया हो. दरअसल शो के शुरुआत में कॉमनर के रूप में सुरभि राणा, कृति वर्मा, मितल जोशी और रोशमी बनिक को बिग बॉस के ही एक दूसरे कमरे में रखा गया था. इनमें से सुरभि राणा और मितल जोशी को कम वोट मिलने के चलते बेघर कर दिया गया था. हालांकि बाद में वाइल्ड कार्ड के जरिए सुरभि राणा की एंट्री घर में हुई है.

courtesy

पहली बार किसी कप्तान को घर से सदस्यों को बेघर करने का पावर दिया है. दरअसल कप्तान बने श्रीसंत को यह पावर दी गई है कि वो किन्हीं 4 सदस्यों को घर से बाहर भेजने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं.

courtesy

अभी तक बिग बॉस के सारे सीजन में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों में घर आएं जबकि इससे पहले पड़ोसी आए थे.

courtesy

इस बार शो में उन कंटेस्टेंट को तोप की सलामी दी गई जो प्रीमियर एपिसोड के दौरान सलमान खान और शो में शामिल हुए मेहमानों की कसौटी पर खरा नहीं उतरा. इससे पहले बिग बॉस के किसी भी सीजन में इस तरह से तोप की सलामी नहीं दी गई थी.

 

 

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 11 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles