ट्विंकल, शमिता जैसी एक्ट्रेसेस जिनका हिट फ़िल्में देने के बाद भी काफी कम समय का रहा फ़िल्मी सफर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में हर साल कईं एक्ट्रेसेस अपना फ़िल्मी करियर शुरू करती हैं लेकिन उनमें से कुछ ही सफल हो पाती हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की वे एक्ट्रेसेस जिनका फ़िल्मी करियर काफी कम सालों का ही रहा –

1. ईशा देओल 

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने साल 2002 में आई फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वे ब्लॉकबस्टर फिल्म धूम में भी नजर आई थीं. लेकिन उनका फ़िल्मी सफ़र ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया और वे आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म किल देम यंग में नजर आईं. उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की और उनकी एक बेटी भी है राध्या.

Courtesy

2. नम्रता शिरोडकर 

साल 1998 में आई फिल्म जब प्यार किसी से होता है से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं नम्रता ने 6 साल बाद ही फिल्मों से दूरी बना ली और वे आखिरी बार फिल्म साल 2004 में आई फिल्म रोक सको तो रोक लो में नजर आईं. एक्ट्रेस ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली.

Courtesy

3. असिन 

गजनी जैसी हिट फिल्म देने के बाद असिन आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ऑल इज वेल में नजर आई थीं. एक्ट्रेस तमिल की सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की और अब दोनों एक बच्ची के पेरेंट्स हैं.

Courtesy

4.ट्विंकल खन्ना 

साल 1995 में आई फिल्म बरसात से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं ट्विंकल का फ़िल्मी करियर भी 6 साल का रहा. आखिरी बार वे साल 2001 में आई फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा में नजर आईं. इसी साल उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से शादी भी कर ली थी.

Courtesy

5. शमिता शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के अलावा शमिता ने कोई खास फिल्म नहीं की.

Courtesy

6. ग्रेसी सिंह 

ग्रेसी ने साल 1999 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी साल 2001 में आई फिल्म लगान आज भी दर्शकों को पसंद आती है. इसके अलावा उन्हें गंगाजल और मुन्ना भाई MBBS में भी देखा गया था. इसके बाद ग्रेसी ने छोटे पर्दे के कुछ शोज किए.

Courtesy

7. अमृता राव

साल 2002 में फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं अमृता को 2006 में आई फिल्म विवाह से पहचान मिली. इसके बाद वह मैं हूं ना और मस्ती फिल्म में भी नजर आईं. आखिरी बार वह साल 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह में नजर आई थीं. साल 2016 में अमृता ने अपने बॉयफ्रेंड अनमोल से शादी की.

Courtesy

8 किम शर्मा

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें में नजर आईं किम शर्मा का फ़िल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा. वे आखिरी बार साल 2006 में आई फिल्म जिंदगी रॉक्स में नजर आईं.

Courtesy

9. आयशा टाकिया

साल 2004 में टार्जन द वंडर कार से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं आयशा सलमान के साथ फिल्म वॉन्टेड में भी नजर आईं लेकिन उनका फ़िल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा. वे आखिरी बार साल 2011 में आई फिल्म मोड़ में नजर आईं.

Courtesy

10. भाग्यश्री 

सलमान खान स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं भाग्यश्री को इस फिल्म के लिए खूब पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद वे 2 और फिल्मों में नजर आईं लेकिन ये फ़िल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं.

Courtesy

तो ये थी बॉलीवुड की वे एक्ट्रेसेस जिनका फ़िल्मी सफ़र बहुत कम समय का रहा.

Published by Chanchala Verma on 11 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles