सैकड़ों फिल्मों का निर्माण करने के बाद भी आमिर संग फिल्म नहीं बना पाए डायरेक्टर विशाल भारद्वाज

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के काम की हर कोई तारीफ़ करता है. वह हमेशा से ही लीक से हटकर फिल्में करते हैं और साथ ही अपनी एक्टिंग की बदौलत उस फिल्म में जान डाल देते हैं. आमिर के साथ फिल्म में काम करने के लिए कई सारे स्टार्स और डायरेक्टर आस लगाकर रखते हैं. ऐसे में हाल ही में रंगून, ओमकारा, हैदर जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके बॉलीवुड के फेमस निर्देशक विशाल भारद्वाज ने आमिर खान के काम की तारीफ़ की.

courtesy

विशाल भारद्वाज ने आमिर की तारीफ करते हुए कहा, वह सबसे अधिक रिस्क लेने वाले एक मात्र कलाकार हैं और उनसे नए अभिनेताओं को सीखना चाहिए. आमिर काफी एक्सपेरिमेंटल फिल्में करते हैं. वहीं जब इस बारे में आमिर से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि, विशाल भारद्वाज एक बेहतरीन निर्देशक हैं और मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा.

courtesy

आगे उन्होंने कहा कि, जहां तक बात है कि यंग स्टार्स फिल्मों में रिस्क लेते हैं या नहीं लेते हैं. ये बता पाना मेरे लिए अलग है क्योंकि मैं खुद बहुत ही कम फिल्में देखता हूं. लेकिन हां, मैं ये जरूर कह सकता हूं कि काफी अच्छी फिल्में इन दिनों आई हैं. इसके बाद आमिर ने कहा, बधाई हो, अन्धाधुन और फिल्म पटाखा की तारीफ़ मैंने सुनी है. जब भी मौका मिलेगा वह जरूर फिल्म देखेंगे.

courtesy

वहीं आमिर ने अपनी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान पर बात करते हुए कहा, मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ किसी फिल्म का हिस्सा बना हूं इसलिए काफी उत्साहित हूं. आमिर का कहना है कि जिस तरह से उन्होंने इस फिल्म में किरदार निभाया है. इससे पहले कभी नहीं निभाया था. बता दें कि अभी तक विशाल भारद्वाज की किसी भी फिल्म में आमिर खान ने काम नहीं किया है. जबकि विशाल बॉलीवुड में सैकड़ो फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.

courtesy

विशाल अपनी पिछली रिलीज फिल्म ‘पटाखा’ को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से खुश हैं. इस फिल्म में दो नए चेहरों के साथ नजर आए थे. उन्होंने फिल्म में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान को पेश किया था. उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास उनका एक दर्शक वर्ग है जो उनकी तरह का सिनेमा देखना पसंद करता है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारद्वाज नेटफ्लिक्स के लिए भी काम करने वाले हैं. इस पर निर्देशक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म भविष्य है.

Published by Lakhan Sen on 11 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles