अजय से लेकर अक्षय तक कुछ चुनिन्दा स्टार्स जिनकी मदर इन लॉ भी नहीं किसी एक्ट्रेस से कम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में फिल्म स्टार्स और उनके रिलेशन के बारे में अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स की खबरें तो आए दिन आती रहती हैं. लेकिन ऐसे भी कईं एक्टर्स हैं जिनकी मदर इन लॉ यानी सास भी कोई फ़िल्मी एक्ट्रेस रह चुकी हैं या फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. आइए बताते हैं ऐसे ही कुछ चुनिन्दा सितारों की मदर इन लॉस के बारे में.

1. अक्षय कुमार

courtesy

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की. ट्विंकल खन्ना मशहूर एक्टर राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की बेटी हैं. डिंपल कपाडिया आज भी उतनी ही सुन्दर हैं जितनी की पिछले समय में हुआ करती थीं. अक्षय और डिंपल को कई बार साथ में देखा जाता रहा है.

2. रितेश देशमुख

courtesy

रितेश देशमुख ने एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा से शादी की है. जेनेलिया की मां का नाम जेनेट डिसूज़ा है. जेनेट उनकी बेटी जेनेलिया की तरह ही बहुत सुन्दर नजर आती हैं.

3. करण सिंह ग्रोवर

courtesy

करण सिंह ने तीन बार शादी की है. फिलहाल एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी की है. बिपाशा की मां ममता बासु भी बिपाशा की तरह ही बहुत खूबसूरत और फिट हैं. कई बार फैमिली फंक्शन और पार्टी में बिपाशा की मां को साथ में देखा जाता है.

4. अजय देवगन

courtesy

अजय देवगन ने फिल्म एक्ट्रेस काजोल से शादी की थी. काजोल मशहूर अदाकारा तनूजा मुखर्जी की बेटी हैं. तनूजा अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा रह चुकी हैं. अजय और उनकी सासु तनूजा को कई बार फंक्शन में साथ देखा जाता रहा है. दोनों ने साथ में सन ऑफ़ सरदार में भी काम किया था.

5. रणवीर सिंह

courtesy

हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी की है. दीपिका मशहूर बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं. साथ ही उनकी मां उज्जला पादुकोण भी उनके साथ कईं टेलीविज़न विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. उज्जला रिश्ते के हिसाब से रणवीर की सास है और वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट और सुन्दर सास में से एक हैं.

Published by Yash Sharma on 12 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles