ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान और आमिर खान को लेकर यूज़र्स ने उड़ाया मज़ाक, वायरल हुए बहुत सारे जोक्स

Get Daily Updates In Email

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान सिनेमाघरों में 8 नवम्बर को रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई करते हुए सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. हालांकि फिल्म ने सारे कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हों लेकिन फिर भी दर्शकों को यह फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई है. दर्शकों ने फिल्म देखकर आने के बाद ही कईं तरह से फिल्म को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. फिल्म को ट्रोल करते हुए कईं सोशल मीडिया यूज़र्स ने आमिर खान और उनकी फिल्म को लेकर बहुत सारे मीम्स बनाए हैं. जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

वहीं एक अन्य यूजर ने मीम्स शेयर किया, ‘8 नवंबर, 2016 को आए डिजास्टर का नाम था नोटबंदी और 8 नवंबर, 2018 को आए डिजास्टर का नाम है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’.

View this post on Instagram

#thugsofhindostan

A post shared by humbakchod (@hum_bakchod) on

वहीं फिल्म में कटरीना कैफ के रोल को लेकर भी दर्शकों ने जोक शेयर किया. फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस का सीन शेयर करते हुए कहा, ‘भाई यह कटरीना का रोल तो शुरू होते ही खत्म हो गया.’

एक यूज़र ने राज़ी फिल्म का सीन शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान को 20 मिनट तक देखने के बाद दर्शकों का रिएक्शन कैसा होता है.’

वहीं कई यूज़र्स आमिर खान को गरीबों का जैक स्पेरो कहते नजर आए. एक यूज़र ने आमिर खान की मूवी पीके के एक सीन को ही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान से जोड़ दिया. उसने लिखा कि दर्शक थिएटर में ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान मूवी देखते हुए.

एक यूज़र ने आमिर खान का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘धोखा स्वाभाव है मेरा’. यूज़र ने कैप्शन में लिखा कि, ‘आप आमिर को दोषी नहीं ठहरा सकते उन्होंने पहले ही वार्न कर दिया था’.

एक यूज़र ने शाहरुख़ खान की मूवी जीरो का डायलाग शेयर करते हुए लिखा कि, जब लोगों को फिल्म के रिव्यू का पता लगा तो सभी उनका रिफंड वापस लेने की बात कह रहे हैं.

ऐसे ही कईं और मीम्स फिल्म और आमिर खान को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें सब फिल्म को खराब रिव्यू दे रहे हैं. हालांकि फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की थी लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म की कमाई पर असर जरुर पड़ा है.

Published by Yash Sharma on 12 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles