इटली पहुंचे गेस्ट्स, दीपवीर ने की गेस्ट्स से शादी में गिफ्ट की जगह एनजीओ में दान करने की रिक्वेस्ट

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की रस्में शुरू हो चुकी हैं. दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हैं. दोनों की शादी से जुड़ी कई खबरें सोशल साइट्स पर वायरल हो चुकी हैं. दोनों को लेकर हाल ही ये यह खबर भी आ रही है कि रणवीर दीपिका ने अपनी शादी में सिर्फ 40 लोगों को ही इनवाइट किया है.

यह जानकर आपको हैरानी होगी कि रणवीर दीपिका के इन 40 गेस्ट्स में से सभी उनके परिवार के लोग और उनके करीबी लोग ही हैं. ये सभी मेहमान इटली पहुँच चुके हैं और उन्हें रिसीव करने के लिए रणवीर दीपिका ही पहुंचे थे. बात करें फिल्म इंडस्ट्री से इनवाइटेड लोगों की इस लिस्ट में सिर्फ 4 नाम शामिल हैं जिसमें किंग शाहरुख़ खान, फराह खान, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा का नाम शामिल है. अब देखना यह है कि ये चारों सेलेब्रिटी इटली शादी में पहुंचते हैं या नहीं.

रणवीर और दीपिका अपनी शादी में काफी चीज़े अलग कर रहे हैं. एक तरह जहां रणवीर घोड़े पर नहीं सी प्लेन से बारात लेकर आएंगे तो अब दोनों स्टार्स ने यह भी तय किया है कि वे गेस्ट्स से शादी में तोहफा नहीं लेंगे. उन्होंने गेस्ट्स से रिक्वेस्ट भी कि है कि वे शादी में गिफ्ट्स लेकर न आएं.

रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर और दीपिका ने रिक्वेस्ट की है कि शादी में उन्हें तोहफा न देकर वो सामाजिक संस्था द लिव लव लाफ फाउंडेशन को अपनी ओर इच्छित राशि दान में दें. बताते चलें यह फाउंडेशन दीपिका ने स्थापित किया है. यह एनजीओ मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए मानसिक तनाव से जूझ रहे लोगों की मदद करने का काम करता है. उनकी वेडिंग इनविटेशन की फोटो में लिखा है कि डोनेट करने वाले व्यक्ति चेक के माध्यम से अपने नाम, ईमेल एड्रेस, पेन कार्ड डिटेल्स और कांटेक्ट नंबर को जोड़कर दान कर सकते हैं.

Courtesy

शादी के बाद दोनों बंगलुरु और मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन आयोजित करेंगे. मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों को इनवाइट किया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 13 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles