बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली मेघा धड़े किशोरावस्था में ही बन चुकी थीं मां

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 12 इन दिनों अपनी टीआरपी खोता नजर आ रहा है. जिसकी वजह से शो के मेकर्स कई बदलाव कर रहे हैं. शो में कई लोगों की वाइल्ड कार्ड भी की जा चुकी है यही नहीं बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ ही सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और हिना खान को भी एक एपिसोड के लिए शो में बुलाया गया था ताकि शो की टीआरपी में इजाफा हो जाए.

Courtesy

वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत बिग बॉस के घर में मशहूर मराठी एक्ट्रेस मेघा धड़े की भी शो में एंट्री हुई. बताते चलें कि वे बिग बॉस के मराठी वर्जन की विनर रह चुकी हैं. शो में दिवाली के मौके पर दिवाली स्पेशल एपिसोड का टेलीकास्ट किया गया. जिसमें सभी कंटेस्टेंट को उनके घरवालों के वीडियो संदेश मिले और उन्होंने भी बिग बॉस के घर से ही अपने घरवालों को दिवाली की बधाई दी. इस दौरान घर में लोकप्रिय संख्याविज्ञानी संजय जुमानी भी पहुंचे थे, जिन्होंने शो में मौजूद कंटेस्टेंट बारे में भविष्यवाणियां की.

Courtesy

शो में आईं मेघा से जुड़ी एक घटना सुनकर सभी हैरान रह गए. शो के दौरान पता चला कि वह अपने किशोरावस्था में ही रिलेशनशिप में आ गई थीं, जिसके बाद वे गर्भवती हो गई थीं और बिन शादी के ही वे मां बन गई थीं. शो के दौरान मेघा ने बताया कि यह बात जब उनके पिता को पता चली तो उन्हें गहरा सदमा लगा और इससे उनका निधन हो गया. पिता की मौत के बाद से मेघा खुद को उनकी मौत का दोषी मानती हैं.

Courtesy

मेघा ने भले ही अपने जीनव की इस घटना को बिग बॉस के घर में शेयर किया लेकिन उन्होंने उस आदमी का नाम नहीं बताया जिसके साथ वो रिलेशनशिप में थीं. इस घटना के बाद से मेघा अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और उन्होंने मुंबई के इंजीनियर आदित्य पावस्कर से शादी कर ली है और वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी खुश हैं.

Courtesy

मेघा बताती हैं कि उन्होंने अपने करियर में बहुत संघर्ष किया था. शादी के पहले गर्भवती होने के बाद उनके करियर का असली संघर्ष शुरू हुआ था.

Published by Chanchala Verma on 13 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles