सिंपल से दिखने वाले अजय देवगन भी पसंद करते हैं एक्सपेंसिव चीजें रखना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. अपने शुरूआती फ़िल्मी सफ़र में एक्टर को कई बार रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा था. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने खुद को साबित किया और आज इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार्स में शामिल हुए. अपने फ़िल्मी करियर में अजय को कई अवार्ड्स ने नवाजा जा चुका है. जिनमें पद्मश्री अवार्ड भी शामिल है.

Courtesy

आज इस आर्टिकल में हम आपको अजय देवगन की फिल्मों और उनके अवार्ड के बारे में नहीं बल्कि उनकी मोस्ट एक्सपेंसिव चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये एक्सपेंसिव चीजें

1. Maserati Quattroporte

अजय देवगन के पास Maserati Quattroporte है जिसकी कीमत 2.8 करोड़ रुपए है.

2. Range Rover Vogue

अजय देवगन के पास Range Rover Vogue है जिसकी कीमत 2.05 करोड़ रुपए है.

3. Home in London

अजय का लंदन में घर है जिसकी कीमत 54 करोड़ रुपए है.

4. Private Plan Hawker 800

अजय के पास अपना प्राइवेट प्लेन है जिसकी कीमत 84 करोड़ रुपए है.

5. Ajay Devgn’s film company

अजय देवगन की खुद की फिल्म कंपनी भी है जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है.

बात करें अजय देवगन के फ़िल्मी सफ़र की तो उन्होंने साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए अजय को फिल्मफेयर के बेस्ट मेल डेब्यू अवार्ड से नवाजा गया था. इसके बाद अजय ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं. एक्टर होने के साथ ही अजय देवगन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं. उनकी खुद की प्रोडक्शन कंपनी है जिसका नाम है अजय देवगन फिल्म्स.

Courtesy

अपने होम प्रोडक्शन का निर्माण अजय देवगन ने साल 2000 में किया था. अपने प्रोडक्शन हाउस में सबसे पहले अजय देवगन ने फिल्म बनाई थी राजू चाचा, जिसमें उन्होंने ही लीड रोल निभाया था. उनके साथ काजोल भी लीड रोल में आई थीं. इन दिनों अजय अपनी फिल्म तानाजी को लेकर बिजी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अजय के साथ सलमान और सैफ लीड रोल में नजर आएंगे.

Published by Chanchala Verma on 13 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles