ऐश्वर्या की बेटी आराध्या और आमिर के बेटे आज़ाद बने सीता और राम, पहले भी दे चुके हैं साथ परफॉरमेंस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में  सेलिब्रिटीज किड्स बहुत लाइमलाइट में रहते हैं. चाहे बात हो करीना कपूर के बेटे तैमूर की या फिर ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की सभी बच्चे मीडिया की खबरों में बने रहते हैं. इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी और आमिर खान के बेटे आजाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन की हैं जिसमें सेलिब्रिटीज के बच्चे खास परफॉर्मेंस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस फंक्शन में आराध्या सीता बनी थीं जबकि आजाद राम की भूमिका निभा रहे थे. बता दें कि आराध्या और आजाद दोनों क्लासमेट हैं. दोनों बच्चों की ये क्यूट तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. आजाद और आराध्या के स्कूल में हाल ही में राम लीला का आयोजन किया गया था और खास बात रही कि दोनों ने ही प्ले में जम कर मस्ती की और सभी को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई. इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और किरण राव साथ में नजर आईं. बता दें कि इससे पहले भी दोनों बच्चें साथ में कई बार स्टेज पर परफॉर्म कर चुके हैं.

इससे पहले भी दोनों पिछले साल के एनुअल फंक्शन में रेल गाड़ी वाले गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए थे. वायरल हो रही तस्वीरों में आराध्या लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं. वहीं आजाद पीले रंग के कुर्ते के साथ सफेद धोती में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में उनके साथ कई और बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने इस प्ले में हिस्सा लिया है. इन तस्वीरों के अलावा प्ले की रिहर्सल करते हुए भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या और आजाद के साथ बाकि सभी बच्चे नाटक की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का नाम देश के सबसे महंगे स्कूल में गिना जाता है. इस स्कूल में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम, ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान और ऋदान, करिश्मा कपूर के बेटे कियान, लारा दत्ता और महेश भूपति की बेटी सायरा भी पढ़ते हैं. इस स्कूल को बने 15 साल हो चुके हैं. इस स्कूल में एलकेजी से लेकर 10वीं तक की कक्षाएं लगती हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles