जूही चावला के साथ फिल्म इश्क़ की शूटिंग के दौरान छह बार झगड़ चुके थे आमिर खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के हिट एक्टर आमिर खान ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. साल 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाले आमिर ने बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम किया है. लेकिन बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के साथ वे फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार झगड़ चुके हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं वो कौन सी एक्ट्रेस है जिससे आमिर शूटिंग के दौरान ही कई बार झगड़ चुके थे.

courtesy

साल 1997 में आई आमिर खान, काजोल, अजय देवगन और जूही चावला की सुपरहिट फिल्म ‘इश्क’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थीं. एक न्यूज़ पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, इस फिल्म में आमिर और जूही के बीच एक ‘किस’ सीन फिल्माया जाना था. इस सीन के लिए जूही पूरी तरह से तैयार थीं. लेकिन इस सीन में आमिर खान कुछ बदलाव करना चाहते थे. जिसके चलते बाद में जूही को यह सीन काफी असहज लगा और उन्होंने फिर यह सीन करने मना दिया. जूही का इस तरह से मना करना आमिर को ठीक नहीं लगा.

courtesy

इसके बाद दोनों में शूटिंग के दौरान ही कहासुनी हो गई. बाद में दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे से सेट पर बात करना ही बंद कर दिया था. लेकिन मामला इतने में कहा ठंडा होना वाला था. फिल्म के कुछ सीन होने के बाद दोनों में फिर कहासुनी हो गई थी. दोनों को फिल्म के डायरेक्टर ने बाद में समझया भी था. इस तरह पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कई बार कहासुनी हुई थी.

courtesy

एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुद बताया था कि ‘इश्क’ फिल्म की शूटिंग के दौरान वह पांच से छह बार जूही चावला के साथ झगड़ चुके थे और उनके बीच का यह झगड़ा लंबे समय तक चलता रहा था. लेकिन बाद में दोनों में सुलह हो गई थी. इसके बाद दोनों ने मिलाकर ‘दौलत की जंग’, ‘तुम मेरे हो’ और ‘हम है राही प्यार के’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आती थी.

courtesy

खैर अब तो जूही फिल्मों में बहुत कम ही नजर आती हैं. वहीं आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है.

Published by Lakhan Sen on 14 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles