नैनीताल के रहने वाले हैं मॉडल रोहमन शॉल, 15 साल बढ़ी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को कर रहे हैं डेट

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल अपने खास दोस्त और मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में हुई एक दिवाली पार्टी में सुष्मिता, रोहमन शॉल के साथ हाथों में हाथ डाले पोज देती दिखाई दी थीं. खबर तो यह भी आ रही है कि दोनों कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सुष्मिता ने अपने इस रिलेशन को लेकर हाल ही में बताया कि वह रोहमन के साथ काफी खुश हैं लेकिन वह अभी शादी करने नहीं जा रही हैं.

बता दें रोहमन शॉल एक मॉडल हैं और इन दोनों की मुलाकात भी एक फैशन शो के दौरान ही हुई थी. रोहमन एक्ट्रेस सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं. नैनीताल में रहने वाले कश्मीर के मूल निवासी रोहमन इन दिनों नेशनल मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं. उनका परिवार नैनीताल में कश्मीरी शॉल का व्यवसाय करता है. अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए रोहमन साल 2014 में मुंबई शिफ्ट हो गए थे.

रोहमन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. उनके फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके बारें में कुछ जानकारी मिली है. जिसमें पता चला है कि 4 जनवरी 1991 को पैदा हुए रोहमन को गिटार बजाना बहुत पसंद है. रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज़ शेयर किए हैं जिनमें वह गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं. रोहमन ने फेमस डिजाइनर सब्यसाची के लिए मॉडलिंग भी की है. अब सुष्मिता से उनका नाम जुड़ने के बाद यह अफवाह भी आ रही है कि वह फिल्मों में भी हाथ आजमा सकते हैं.

रोहमन के पिता रियाज और मां इस खबर से बेहद खुश हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन उन्हें फोन पर बधाई दी थी. उन्होंने यह भी बताया कि अगर दोनों शादी करते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी. बताया जाता है कि रोहमन एक कार्यक्रम के लिए देहरादून गए थे जहां पर उन्हें एक व्यक्ति ने मॉडलिंग की सलाह भी दी थी. जिसमें उन्होंने बाद में चलकर अपना करियर बना लिया था. इतना ही नहीं वह अपने परिवार को बिना बताए ही घर से मुंबई आ गए थे.

View this post on Instagram

#promise #love #SS Bas !!

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl) on

हाल ही में अमेजन प्राइम की एक नई सीरीज हियर मी, लव मी के एक प्रोमो में भी रोहमन नजर आ चुके हैं. इस शो को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी होस्ट कर रही हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles