बस कुछ घंटों बाद हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे दीपिका-रणवीर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बुधवार को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से पहले मंगलवार को संगीत सेरेमनी, मेहंदी और सगाई हुई है. अपनी सगाई में रणवीर सिंह ने ‘तूने मारी एंट्री यार’ गाने पर अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस दी है.

इसके बाद उन्होंने दीपिका के लिए एक स्पीच सुनाई थी. इस स्पीच को सुनकर दीपिका काफी इमोशनल हो गई थीं. स्पीच पूरी होने के बाद रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया. इसके कुछ देर बाद दीपिका के पापा ने रणवीर को नारियल देकर अपना बनाया. बाद में बाकि की सारी रस्मे पूरी की गईं.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि, रणवीर-दीपिका की सगाई की एक भी फोटो सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सगाई में शामिल होने वाले मेहमानों के मोबाइल-कैमरों पर स्टीकर लगा दिए गए थे ताकि वे फोटो न ले सकें. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि, रणवीर-दीपिका की फोटो लेने की इजाजत भी किसी मेहमान को नहीं होगी.

रणवीर-दीपिका की शादी बुधवार को इटली के लेक कोमो में होने जा रही है. इस शादी में कई तरह के खास इंतजाम किए गए हैं. रणवीर-दीपिका का शादी रिसेप्शन कार्ड काफी हाईटेक बनाया गया है. इस कार्ड में QR कोड भी दिया गया है. ताकि एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद QR कोड को स्कैन कर आसानी से शामिल हो सके.

14 सीटर सी-प्लेन से रणवीर सिंह अपनी बारात लेकर जाने वाले हैं. रणवीर-दीपिका की शादी आज रात को कोंकणी (चित्रपुर सारस्वत) रीति-रिवाज से होगी जबकि कल सिंधी रीति-रिवाज से होगी. शादी में दीपिका व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनेंगी वहीं रणवीर भी व्हाइट आउटफिट पहनेंगे.

ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों की शादी का इंश्योरेंस भी हुआ है. ख़बरों की मानें तो शादी की रस्में 16 नवंबर तक इटली में होनी हैं. इसलिए रणवीर सिंह ने अपनी शादी का इंश्योरेंस करवा लिया है. दीपिका और रणवीर की शादी की प्लानर वंदना मोहन हैं. शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में जबकि दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में होगा. दोनों ही रिसेप्शन में देश की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी.

Published by Lakhan Sen on 14 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles