बिग बॉस 12 में कैप्टेन्सी के लिए हुआ लग्ज़री बजट टास्क, रोमिल और श्रीसंत घर में बने हिटमैन

Get Daily Updates In Email

सोनी टीवी पर प्रसारित शो बिग बॉस में रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस के सीजन 12 के लेटेस्ट एपिसोड में श्रीसंत के बाद रोहित को बिग बॉस के घर का नियम तोड़ने के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. एक टास्क के दौरान रोहित ने श्रीसंत की मदद की थी जिसके बाद मेघा और दीपक के बीच काफी लड़ाई हो गई.

रोहित जेल से बाहर आने की कोशिश जरूर करते हैं और बाहर आ भी जाते हैं. लेकिन बिग बॉस रोहित को फिर से अनिश्चितकाल के लिए जेल की सजा सुना देते हैं और बाकी सदस्यों को रिहा कर देते हैं. इससे पहले बिग बॉस के हाउस में लग्जरी बजट टास्क के लिए रोमिल और श्रीसंत को हिटमैन बनाया गया है. टास्क में घरवाले जिस भी कंटेस्टेंट की सुपारी रोमिल और श्रीसंत को देंगे वह कैंप्टेंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएगा. नियम के अनुसार टास्क के दौरान जिस भी हिटमैन और घर के अन्य सदस्य के पास सबसे अधिक राशि होगी वह कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए सबसे आगे होगा.

बता दें अब सीजन का आधे से ज्यादा वक्त पूरा हो चुका है ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स पर बेघर होने का खतरा पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गया है. यही वजह है कि अब हर कंटेस्टेंट्स दोस्ती की परवाह किए बिना घर की कैप्टेंसी हासिल करके नॉमिनेशन से बचना चाहता है. हमेशा की तरह इस बार भी लग्जरी बजट टास्क का प्रभाव घर की अगली कैप्टेंसी पर पड़ेगा. हालांकि बिग बॉस ने घरवालों को झटका देते हुए पहले ही लग्जरी बजट को जीरो कर दिया था.

रोमिल ने अपने मास्टरमाइंड का इस्तेमाल करते हुए सबसे पहले सुरभि को टास्क से आउट कर दिया. श्रीसंत भी ज्यादा देर तक रोमिल से बच नहीं पाए और वह भी अब कैप्टेंसी की रेस से बाहर हो चुके हैं. इसके साथ ही घर में सुरभि राणा और दीपक के बीच जमकर बहस होती दिखी. इससे पहले घरवालों ने दीपिका, जसलीन और रोहित को कैप्टेंसी की रेस से बाहर करवा दिया था. बात अगर नॉमिनेशन की करें को इस हफ्ते दीपिका, श्रीसंत, दीपक, सृष्टि, जसलीन, रोहित और शिव घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles