बॉलीवुड के यंग विलेन्स की बीवियां भी नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम, खूबसूरती में देती हैं सबको मात

Get Daily Updates In Email

एक समय था जब हिंदी फिल्मों में विलेन की एंट्री काफी धांसू हुआ करती थी. हालांकि ऐसा नहीं है कि आज की फिल्मों में विलेन का रुतबा कम हुआ हो. दरअसल आज भी फिल्मों में जितना महत्व हीरो को दिया जाता है उतना ही विलेन को दिया जाता है. हालांकि समय के हिसाब से फिल्मों के हीरो की तरह विलेन भी यंग देखने को मिलने लगे हैं. जबकि पहले ऐसा नहीं था. फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले ये एक्टर रियल लाइफ में काफी सीधे साधे होते हैं. पर्दे पर अभिनेत्रियों को डराने और सभी तरह के गलत कार्य करने वाले इन एक्टर की वाइफ भी काफी खूबसूरत हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बॉलीवुड के यंग विलेन्स की खूबसूरत बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं.

अरुणोदय सिंह:

courtesy

वरुण धवन की फिल्म “मैं तेरा हीरो” में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुणोदय सिंह की वाइफ काफी खूबसूरत हैं. 13 नवंबर 2016 अरुणोदय सिंह ने एल्टन से शादी की थी. एल्टन बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

नील नितिन मुकेश:

courtesy

साल 2007 में श्रीराम राघवन की फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ से डेब्यू करने वाले नील नितिन मुकेश ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन की भूमिका अदा की है. नील नितिन मुकेश ने पिछले वर्ष रुक्मणी सहाय से शादी की है. रुक्मणी सहाय काफी सुंदर हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं.

निकेतन धीर

courtesy 

सलमान खान की फिल्म दबंग-2 में विलेन का किरदार प्ले करने वाले फेमस एक्टर निकेतन धीर की वाइफ भी बेहद खूबसूरत हैं. निकेतन धीर ने टीवी अभिनेत्री कृतिका सेंगर से शादी की थी. इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक है.

सुधीर बाबू:

courtesy

‘बागी’ में खलनायक के किरदार में नजर आ चुके दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता सुधीर बाबू को आज कौन नहीं जानता है. सुधीर बाबू काफी फिट और हैंडसम हैं. सुधीर बाबू की वाइफ का नाम प्रियदर्शिनी घाटमाननी है.

फ्रेडी दारुवाला:

courtesy

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हॉलिडे’ में नेगटिव किरदार में नजर आ चुके फ्रेडी दारुवाला जितने हैंडसम हैं उतनी ही खूबसूरत उनकी वाइफ हैं. दारुवाला की वाइफ क्रिस्टल Variava खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं.

Published by Lakhan Sen on 14 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles