इंगेजमेंट की यह फोटो हो रही है हर जगह वायरल, फोटो के पीछे छुपे हैं कई अनोखे राज

Get Daily Updates In Email

किसी भी लड़की के लिए वह दिन काफी स्पेशल होता है जब उसे कोई शख्स प्रपोज करता है. उस लड़की की खुशी तो उस समय और बढ़ जाती है जब उसे वही शख्स प्रपोज करे जिसे वह भी चाहती हो…..लेकिन क्या आपको कभी ये सुना है कि कोई लड़की अपनी प्रपोजल रिंग अपनी बहन को पहना सकती है.

Courtesy

शायद नहीं.. लेकिन यह सच है. सोशल साइट्स पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल की खूबसूरत फोटो नजर आ रही हैं लेकिन इसके पीछे की सच्चाई जानकर आपको भी खूब हंसी भी आएगी और थोड़ी हैरानी भी होगी. तो चलिए अब आपको बताते हैं इस फोटो को पीछे की कहानी. जो कपल फोटो में नजर आ रहा है वह मेलबर्न के रहने वाले हैं. इस कपल नजर आ रहे अपने बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और उसे रिंग पहनाई. अपनी लाइफ के इस स्पेशल मोमेंट को दोनों के कैद करने की कोशिश की. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है.

Courtesy

इसके पीछे के ट्विस्ट की कहानी @goodgaljenjen नाम की ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए इस फोटो से साफ़ नजर आ रहे है. दरअसल जीना नाम की यह लड़की बताती हैं कि उनकी बहन को उसके बॉयफ्रेंड ने प्रपोज किया, लेकिन वह इस तस्‍वीर के लिए तैयार नहीं थी. असल में जीना की बहन ने तभी मैनीक्योर नहीं करवाया था, लिहाजा उसके नाखून कम से कम एक बेहद यादगार तस्‍वीर के लिए तो तैयार थे ही नहीं. इस समस्या से निपटने के लिए जीना ने एक ट्रिक अपनाई जिसके लिए उनकी खूब तारीफ की जा रही है. पहली फोटो को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि इस फोटो में रिंग पहना हुआ हाथ उसी लड़की का है जिसकी इंगेजमेंट हुई है. लेकिन दूसरी फोटो में बिहाइंड द सीन का फोटो है. जिसमें जीना घुटने के बल बैठी हुई हैं और उन्‍होंने अपना हाथ इस तरह से उठाया है कि उनकी बहन की कलाई इसमें नजर आ रही है.

दोनों का यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और लोग जीना की इस टेक्निक की खूब तारीफ कर रहे हैं. 23 घंटे में जीना की इस फोटो पर 1,39,809 रीट्वीट किए जा चुके हैं वहीं इसे अब तक 5,96,126 लोगों ने लाइक किया है.

Published by Chanchala Verma on 15 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles