करोड़ो में मिलती है बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड को सैलरी, रवि सिंह हैं कमाई के मामले में टॉप पर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स के चाहने वालों की कमी नहीं रहती है. इनके फैंस देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में रहते हैं. जब भी कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी किसी कार्यक्रम या फंक्शन में जाता है तो जाहिर सी बात है उस सेलिब्रिटीज के फैन्स उसे देखने को जरुर उमड़ते हैं. ऐसी स्थिति में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को कई तरह की असुविधा का सामना करना पड़ता है. शायद यही वजह है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखना पसंद करते हैं. और इसके लिए सेलिब्रिटीज अपने बॉडीगार्ड को करोड़ो रुपए सैलरी देते हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी देते हैं.

अक्षय कुमार:

courtesy

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की लोकप्रियता काफी ज्यादा है. उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अक्षय कुमार ने खुद की सुरक्षा के लिए एक बॉडीगार्ड रखा हुआ है. इस बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले हैं. श्रेयस ठेले को अक्षय कुमार 1.2 करोड़ सलाना सैलरी देते हैं.

अमिताभ बच्चन:

courtesy

बॉलीवुड के बिग बी यानि अमिताभ बच्चन चाहने वाले देश ही नहीं पूरी दुनिया में हैं. बिग बी भी अपनी सुरक्षा के लिए जितेंद्र शिंदे नाम एक बॉडीगार्ड को रखते हैं. इस बॉडीगार्ड की सैलरी डेढ़ करोड़ रुपए सलाना है.

सलमान खान:

courtesy

वैसे तो बॉलीवुड के बहुत से सेलेब्रिटी बॉडीगार्ड रखते हैं लेकिन इन सभी में सलमान का बॉडीगार्ड शेरा बेहद फेमस हैं. शेरा भाईजान की सुरक्षा साए की तरह करता है. सल्लू भाई भी शेरा का पूरा ख्याल रखते हैं. सलमान खान शेरा को दो करोड़ रुपए सलाना देते हैं.

आमिर खान:

courtesy

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके फेमस एक्टर आमिर खान भी अपने बॉडीगार्ड को करोड़ों में सैलरी देते हैं. उनके बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े हैं. युवराज को आमिर सलाना 2 करोड़ रुपए देते हैं.

शाहरुख खान:

courtesy

शाहरुख खान आज जिस स्टारडम पर हैं. वह वाकई सरहनीय है. किंग खान के फैन आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है. रवि सिंह को शाहरुख ढाई करोड रुपए सालाना देते हैं. मतलब सबसे ज्यादा सैलरी बॉडीगार्ड रवि सिंह को  मिलती है.

Published by Lakhan Sen on 15 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles