काजोल से पहले भी लव अफेयर के कारण कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है अजय देवगन का नाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन शुरू से ही बेहद सिम्पल लाइफ जीते हैं. अजय बॉलीवुड के उन एक्टरों में गिने जाते हैं जिनके कोई विवाद नहीं हैं. अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाले हैं. अजय जितनी अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.उतने ही अपनी लव लाइफ के लिए जाने जाते हैं. यह बात सभी को पता है कि अजय देवगन ने काजोल से शादी की है. लेकिन काजोल से पहले अजय देवगन का बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ चुका है. तो आइए इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिनका नाम अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है.

courtesy

अजय देवगन के साथ ‘जिगर’ ‘संग्राम’ और ‘सुहाग’ फिल्म में नजर आने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का नाम भी अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है. ऐसा कहा जाता है कि दोनों के बीच फिल्म ‘जिगर’ से नजदीकियां बढ़ी थीं. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया था.

courtesy

करिश्मा कपूर के बाद अजय का नाम बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस तब्बू के साथ जुड़ा था. अजय और तब्बू ने ‘प्यार तो होना था’, ‘हकीकत’ , और ‘विजयपथ’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. दोनों के बीच काफी मजबूत दोस्ती थी. लेकिन ऐसा नहीं हैं कि कभी दोनों ने एक-दूसरे से प्यार न किया हो. एक समय था जब तब्बू अजय देवगन से बेहद प्यार करती थीं. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था. तब्बू से रिश्ता टूटने के बाद अजय देवगन  का अफेयर काजोल से हुआ था और बाद में दोनों ने फिर शादी कर ली थी. वहीं तब्बू आज तक कुंवारी हैं.

courtesy

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस  मनीषा कोइराला की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. मनीषा का नाम भी अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है. ऐसा कहा जाता है कि फिल्म ‘धनवान’ की शूटिंग के समय अजय और मनीषा के बीच नजदीकियां आई थीं. लेकिन दोनों जल्द ही अलग हो गए थे. लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं की है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि मनीषा कोइराला आखिरी बरी फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं.

courtesy

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है. दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे.

Published by Lakhan Sen on 15 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles