कोंकणी रीति रिवाज से हुई रणवीर दीपिका की शादी, आज सिंधी रीति रिवाज से करेंगे शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लंबे समय से अपने लव अफेयर को लेकर  चर्चा में थे. दोनों एक-दूसरे को करीब 6 सालों से डेट कर रहे थे. दोनों ने कभी भी अपने अफेयर की खबरों को हां नहीं कहा लेकिन कुछ दिनों पहले अपनी शादी का कार्ड पोस्ट कर दोनों ने सभी को हैरान जरुर कर दिया. वैसे दीपिका रणवीर की शादी की अनाउंसमेंट के बाद से दोनों के फैन्स काफी खुश हैं क्योंकि वो काफी समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे.

View this post on Instagram

OFFICIALLY MARRIED!! 💍 We came to office 1 hour in advance today to get a glimpse of @ranveersingh and @deepikapadukone 's Italy wedding! Just can't wait😍 BTW, whose #weddinglook are you more eagerly waiting for- Ranveer or Deepika? Tell us in the comments below! . . . #indianwedding #indianweddinglook #wedding #weddinglook #deepikaranveer #deepveer #deepika #deepikapadukone #ranveersingh #ranveerdeepika #ranveer #ranveerdeepikawedding #romance #lovestory #bollywood #bollywoodwedding #italywedding #italy #destinationwedding #wedmegood #newlymarried #justmarried #ranveerdeepikamarriage

A post shared by WedMeGood (@wedmegood) on

रणवीर दीपिका के फैंस के लिए अब यह खुशखबरी है कि दोनों सितारे कल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जी हां, कल दोनों सितारों ने इटली के लेक लोमो में सात फेरे लिए. बताते चलें दोनों सितारों ने कल कोंकणी रीति रिवाज से शादी की. लेकिन इन दोनों सितारों ने एक भी फ़ोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर नहीं की है. शादी की खबर के बाद दोनों सितारों के फैन्स उनकी शादी के फोटोज सामने आने का इंतजार कर रहे हैं.

बताते चलें कि रणवीर दीपिका को उनकी शादी के लिए बॉलीवुड के कई नामी सितारों ने भी बधाई दी है. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर किन सितारों ने दी नव विवाहित जोड़े को बधाई:

करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, कितना शानदार और खूबसूरत जोड़ा है. नजर उतार लो. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बधाई हो. लव यू बोथ. जीवन भर प्यार और खुशियां मिलें.

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने लिखा, बहुत बहुत शुभकामनाएं दीपिका और रणवीर. जीवन में वो हर कदम जो आप साथ बढ़ाएंगे उसके लिए शुभकामनाएं.

उर्वशी ने भी दोनों को बधाई.

यह भी बता दें कि रणवीर दीपिका आज सिंधी रीति रिवाज से भी शादी करने वाले हैं. दोनों ने अपनी शादी में मोबाइल फोन्स और कैमरे पर बैन लगाया था और टाइट सिक्योरिटी की वजह से शादी का एक भी फ़ोटो सामने नहीं आया है. दोनों ने अपनी शादी में सिर्फ 40 मेहमानों को ही इनवाइट किया है. मुंबई आने के बाद दोनों सितारे बॉलीवुड स्टार्स ओर करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे. एक रिसेप्शन बंगलुरू में भी होगा.

Published by Chanchala Verma on 15 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles