बिग बॉस 12 में केप्टेंसी टास्क के दौरान दादागिरी करते नजर आए रोमिल और श्रीसंत, टूटा हैप्पी क्लब

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 12 का कल का एपिसोड काफी रोमांचक रहा. घर के अंदर जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. इस हफ्ते हुए लग्जरी बजट टास्क में काफी इंट्रस्टिंग ट्विस्ट देखने को मिले. इस टास्क में बिग बॉस ने रोमिल और श्रीसंत को हिटमैन बनाया. जिसके चलते बिग बॉस ने दोनों के हाथों में गन दी जिसके बाद दोनों घर में अपनी दादागिरी दिखाते नजर आए.

दोनों के हिसाब से जो भी सदस्य कप्तानी के लिए काबिल होगा उसे वे इस रेस से बाहर कर देंगे. इस टास्क के बाद से घरवालों के बीच काफी टकराव की स्थिति बनती नजर आई. एक और बात को लेकर घर वाले परेशान हैं और वह है हैप्पी क्लब का टूटना.

अपनी यूनिटी की वजह से नॉमिनेशन से सेफ निकलने वाले हैप्पी क्लब में अब दरार पड़नी शुरु हो गई है. कैप्टनसी टास्क में सुरभि रोमिल से नाराज होती हैं और सबसे पहले उनकी बहस दीपक से होती है. गार्डन एरिया से शुरू हुई यह लड़ाई किचन तक पहुंच जाती है. हमेशा की तरह सुरभि कल के एपिसोड में भी चिल्लाती नजर आईं. जिसके बाद दीपक सुरभि से बार बार चिल्लाओ मत कहते रहे. दोनों को समझाने के लिए श्रीसंत बीच में आते हैं.

कल का एपिसोड लड़ाइयों से भरा रहा. रोमिल और सुरभि में भी अनबन होती नजर आई. सुरभि रोमिल से कहती हैं वह सेल्फिश ना बनें और उससे दूर रहें क्योंकि फिलहाल वह काफी इमोशनल हैं. जिसके बाद शिवाशीष सुरभि को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन इसके बाद दीपिका शिवाशीष पर चिल्लाने लगती है. डाइनिंग एरिया में श्री और रोमिल के बीच भी झगड़ा होता नजर आया.

टास्क के दौरान श्रीसंत और रोमिल के बीच भी लड़ाई हुई क्योंकि श्रीसंत दीपक को मारना चाहते हैं वहीं रोमिल सोमी को मारना चाहते हैं. इस बात की वजह से भी काफी बहसबाजी होती नजर आई. यह देखकर बिग बॉस को भी बीच में आना पड़ा और बिग बॉस ने बीच में आकर कहा कि केवल हिटमैन ही फैसला ले सकता है कि किसको मारा जाएगा. जिसके बाद श्रीसंत और रोमिल को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया और सवाल किया कि आखिर वो फैसला क्यों नहीं ले पा रहे हैं?

बिग बॉस कहते हैं कि सुपारी श्रीसंत को मिली थी, ऐसे में फैसला उन्हें लेना होगा. श्रीसंत ने दीपक को मारा जिसके बाद अब गेम में सोमी और शिवाशीष बचे हैं. इसी दौरान श्रीसंत ने भी यह खुलासा किया कि शिवाशीष ने उन्हें सोमी को मारने के लिए एक डील की थी. टास्क के आखिर तक केवल शिवाशीष ही कैप्टनसी की रेस में बाख पाते हैं. वहीं ज्यादा पैसे होने की वजह से भी रोमिल रेस में बने हैं.

Published by Chanchala Verma on 15 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles