अथिया शेट्टी के भाई अहान करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, तेलुगू फिल्म आरएक्स 100 के रीमेक में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी स्टार किड फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के डेब्यू की खबरें लंबे समय से आ रही थी. हाल ही में खबर आई है कि जिस फिल्म से अहान डेब्यू करेंगे उसका निर्देशन फिल्म निर्माता मिलन लुथरिया करेंगे. नाडियावाला ग्रैडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने किए ट्वीट में लिखा है कि एक बड़ी यात्रा शुरू होने जा रही है. अहान शेट्टी के डेब्यू के लिए एक और चरण. एनजीई परिवार में नए सदस्य मिलन का स्वागत है.

इस खबर की आधिकारिक घोषणा करते हुए तरण ने ट्विट करते हुए लिखा कि साजिद नाडियावाला अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके डायरेक्टर मिलन लुथरिया होंगे. यह तेलुगू फिल्म आरएक्स 100 की रीमेक होगी. इसके बाद यह साफ हो गया है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म आरएक्स 100 से डेब्यू करने जा रहे हैं. यह एक साउथ की रीमेक फिल्म है तो यह भी जाहिर है कि फिल्म में भरपूर एक्शन होगा. वैसे भी अहान सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर अहान की फैन फ़ॉलोविंग बहुत ज्यादा है.

बता दें कि अहान शेट्टी से पहले साल 2015 में उनकी बहन अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी फिल्म का नाम हीरो था. इस फिल्म को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में अथिया शेट्टी के अपोजिट सूरज पंचोली नजर आए थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद उन्हें फिल्म मुबारकां में देखा गया था. लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

View this post on Instagram

Always got your back papa 🥊

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty) on

अहान को लॉन्च करने को लेकर मीडिया से से बात करते हुए साजिद ने कहा था कि तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 राइट्स ले लिए हैं. यह फिल्म मई 2019 में रिलीज होगी. बता दें कि सुपरस्टार सुनील शेट्टी को भी साल 1995 में वक्त हमारा है फिल्म से साजिद ने ही लॉन्च किया था और अब उनके बेटे अहान को भी वही लॉन्च करने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 16 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles