काफी महंगा है दीपिका पादुकोण की शादी का लहंगा, सोने से लिखा है सदा सौभाग्यवती भव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल रणवीर और दीपिका आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों के फैन्स काफी समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे. दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था और टाइट सिक्योरिटी की वजह से दोनों की शादी का कोई भी फोटो सामने नहीं आ पाया था लेकिन अपने फैन्स की बेसब्री अब रणवीर दीपिका ने सोशल साइट्स पर फोटो शेयर दूर कर दी है. जी हां, शादी के बाद के फोटो रणवीर दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं.

दोनों के फोटोज दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं. दोनों की शादी से जुड़े फोटोज देखने के बाद से दर्शकों की बेसब्री कम हो चुकी है. शादी के फोटोज के अलावा अब दीपिका रणवीर की शादी से जुड़ी कई बातें भी सामने आने लगी हैं. दीपिका ने अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लहंगा पहना है. जिसकी सभी खूब तारीफ कर रहे हैं. दीपिका के दुपट्टे को पास से देखने पर नजर आ रहा है कि उस पर लिखा है सदा सौभाग्यवती भवः. खास बात तो यह है कि इसे सोने से लिखा गया है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बताते चलें दीपिका के ससुराल से आया यह लहंगा डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया है. जिसकी खूब तारीफ़ की जा रही है. इस खूबसूरत लहंगे की चुनरी पर सोने का जरदोसी वर्क किया गया है.

जिस तरह से दीपिका का लहंगा खूबसूरत है. उसी तरह से दीपिका की इंगेजमेंट रिंग भी बेहद खूबसूरत और कीमती है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की रिंग की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

रिंग के लहंगे की तरह ही उनके कलीरे और चूड़ा उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं. दीपिका का चूड़ा राहुल लूथरा के रा आब्ता द्वारा डिजाइन किया गया है. शादी में गए करीबियों ने बताया कि रणवीर दीपिका ने अपनी शादी में खूब धमाल मचाया. रणवीर ने अपनी बारात में गोविंदा के फेमस सॉन्ग मेरी पेंट भी सेक्सी मेरी चाल भी सेक्सी पर डांस करते नजर आए. इसके अलावा उन्होंने सलमान के गाने चुनरी-चुनरी और अनिल कपूर के फेमस गाने माई नेम इज लखन पर भी खूब डांस किया.

Published by Chanchala Verma on 16 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles