बेंगलुरु से मंगाई गई दीपिका के लिए खास कॉफ़ी, शादी में परोसी गई साउथ इंडियन फ़िल्टर कॉफ़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दो स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने इटली के लेक कोमो में सिन्धी ट्रेडिशन और साउथ ट्रेडिशन में शादी की है.शादी का पूरे रॉयल अंदाज में किया गया था. वहां पर दोनों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई थीं. साथ ही शादी के दौरान सुरक्षा के भी पूरे बंदोबस्त कराए गए थे.

बुधवार को जहां शादी कोंकणा रीति रिवाज़ से की गई थी वहीं कल शादी सिन्धी रीति रिवाज़ में की गई. शादी में सब कुछ बहुत अनोखे ढंग से किया गया था. शादी इटली में हो रही है लेकिन इस शादी में शामिल हुए महमानों को दिया गया वेलकम ड्रिंक सीधे इंडिया से इटली पहुंचा है. बता दें कि इस शादी में शामिल हुए महमानों को वेलकम ड्र‍िंक के तौर पर साउथ इंडियन फिल्‍टर कॉफी परोसी गई थी.

इंडस्ट्री के फेमस फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इस शादी की यह नई डिटेल अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. मंगलानी के पोस्‍ट के अनुसार साउथ इंडियन फिल्‍टर कॉफी यहां महमानों को वेलकम ड्र‍िंक के तौर पर दिया गया है. दरअसल दीपिका पादुकोण को फिल्‍टर कॉफ़ी कुछ ज्‍यादा ही पसंद है. इसीलिए दीपिका की शादी में इस बात का खास ख्‍याल रखा गया था कि उनकी यह फेवरेट कॉफ़ी उन तक जरूर पहुंचे. यह कॉफ़ी बेंगलुरू से इटली ले जाई गई थी.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर और दीपिका की ग्रैंड शादी में दोनों दिन विशेष थीम रखी गई थी. जिसमें पहले दिन पूरे विला को सफ़ेद रंग के फूलो से सजाया गया था वहीं दूसरे दिन लाल रंग के फूलों से सजावट की गई थी. इटली के लेक कोमो में आयोजित इस सेलेब्रिटी शादी में विशेष केटर्स का आयोजन किया गया था. शादी के बाद रणवीर और दीपिका ने कल शाम को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें एक तस्वीर में दोनों लाल ड्रेस में नजर आ रहे थे. दोनों की ड्रेस मशहूर डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिजाईन की थी.

शादी के बाद दोनों इंडिया लौटेंगे. इसके बाद 21 नवम्बर को बेंगुलुरु में दीपिका की तरफ से रिसेप्शन दिया जाएगा. इसके बाद 28 नवम्बर को मुंबई में रणवीर की तरफ से रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी.

Published by Yash Sharma on 16 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles