BB 12 में कैप्टेन्सी को लेकर हुआ हंगामेदार टास्क, रोमिल चौधरी बने बिग बॉस के अगले कप्तान

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में कोई भी टास्क बिना झगड़े और बहस के पूरा नहीं होता है. शो में घर के सदस्यों के बीच तनातनी और झगड़ा अक्सर देखा जाता है. इसी तरह कल का एपिसोड भी हंगामेदार और मनोरंजन से भरपूर रहा. सुरभि रोहित से बात करती हैं कि कैसे सोमी उसकी बात नहीं समझ रही है और बिना सोचे-समझे रोमिल का सपॉर्ट कर रही हैं. इसके बाद सोमी और सुरभि में बहस होती नजर आई. इसी के साथ एपिसोड के शुरुआत में जसलीन और दीपक के बीच भी बहस होती नजर आती है.

इसके बाद शो में दीपिका टास्क का एलान करती हैं. पिछले टास्क में जसलीन और दीपक की भिडंत के बाद बिग बॉस घर के सदस्यों को दूसरा टास्क देते हैं. टास्क में रोमिल और शिवाशिष को तीन राउंड देते हैं. पहले राउंड में रोमिल और उसकी टीम की साथी सृष्टि बाकी सदस्य जसलीन मेघा और शिवाशिष की जमकर नकल उतारते हैं. इसके बाद शिवाशिष ने भी अपनी टीम की साथियों के साथ दीपिका कक्कड़ की नकल उतारी.

तीसरे राउंड के लिए बिग बॉस सभी सदस्यों को घर के गार्डन एरिया में बुलाते हैं. इस दौरान रोमिल और शिवाशीष को टॉर्चर टास्क दिया गया. इसके लिए दोनों को गार्डन एरिया में दो कुर्सी दी गई हैं. दोनों एक-एक कुर्सी पर बैठेंगे. इनमें से जो दावेदार कुर्सी से पहले उतर जाएगा वह कैप्टन नहीं बनेगा. ऐसे में घरवालें अपने नापसंद दावेदार को कुर्सी से उठने पर मजबूर भी कर सकता है. लेकिन इस दौरान दीपक और श्रीसंत के बीच बहुत बहस हुई. कुर्सी पर बैठे रोमिल और शिवाशीष को एक-दूसरे टीम के जमकर टॉर्चर कर रहे थे.

इसके बाद शिवाशिष ज्यादा टॉर्चर सह नहीं पाते हैं. इस दौरान मेघा शिवाशिष से इस टास्क को छोड़ने की बात कहती हैं. इसके बाद शिवाशिष कुर्सी से उठ जाते हैं और बिग बॉस रोमिल को घर का अगला कैप्टेन चुन लेते हैं. इस फैसले से शिवाशिष बिग बॉस से काफी नाराज हो जाते हैं. इससे पहले बिग बॉस ने सदस्यों को दिया टीआरपी टास्क रद्द कर दिया था.

Published by Yash Sharma on 16 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles