KBC 10 में पधारे गजेन्द्र से इम्प्रेस हैं अमिताभ, हर महीने 2 रुपए की पॉकेटमनी और जुगाड़ से चलता है काम

Get Daily Updates In Email

कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 10 भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शो में अब तक कई मजेदार एपिसोड्स टेलीकास्ट हो चुके हैं. इस हफ्ते केबीसी में बाल दिवस स्पेशल एपिसोड दिखाया जा रहा है. इस एपिसोड की शुरुआत में अमिताभ ने फास्टेस्ट फिंगर राउंड में एक सवाल पूछा, जिसका सबसे पहले जवाब देकर अहमदाबाद के गजेन्द्र अहिर ने देकर हॉट सीट पर कब्ज़ा किया. गजेन्द्र 7वीं क्लास के स्टूडेंट हैं. गजेन्द्र से जुड़ी खास बात यह भी है कि उनके दोस्त उन्हें जुगाडू नाम से बुलाते हैं. उनके दोस्तों का कहना है कि गजेन्द्र के पास हर समस्या का समाधान होता है.

Courtesy

शो के दौरान भी गजेन्द्र बड़ी समझदारी से जवाब देते नजर आए. शो में दिखाए अपने वीडियो में गजेन्द्र कहते हैं कि वह जुगाड़ से 200 से 300 रुपए की कमाई कर लेते हैं. वे कभी किसी का फोन ठीक कर देते हैं तो कभी किसी दूसरे काम से पैसे कमा लेते हैं. शो में वह अमिताभ से कहते हैं कि उनको महीने की पॉकेटमनी 2 रुपए मिलती है. यह बात सुनकर अमिताभ काफी हैरान रह जाते हैं. अमिताभ बच्चन कहते हैं कि मैंने ऐसा पहला बच्चा देखा है जिसे मैथ्स पसंद है. मेरे भी घर में बच्चे हैं जिन्हें मैथ्स बिल्कुल पसंद नहीं है. आगे गजेंद्र ने बताया कि उन्हें साइंस बिल्कुल पसंद नहीं है.

Courtesy

गजेंद्र शैतानी में खूब आगे रहते हैं और स्कूल में वे अपनी शैतानी के लिए कई बार पकड़े भी जाते हैं. बिग बी ने जब गजेन्द्र से उनकी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में कहा तो गजेन्द्र ने बताया कि वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहते हैं. अमिताभ तभी हंसते हुए कहते हैं कि जब मैं तुम्हारी उम्र में था तो पजामा भी नहीं पहन पाता था. बिग बी की यह बात सुनकर मौजूद लोग हंसने लगते हैं. 11 साल की कम उम्र के गजेन्द्र ने 11 सवालों का सही जवाब देकर 6 लाख 40 हजार प्वाइंटस जीते.

Courtesy

12 वें सवाल पर आकर गजेन्द्र अटक जाते हैं. जिसके बाद उन्होंने गेम क्विट करने का फैसला लिया. बाल दिवस के इस स्पेशल एपिसोड में में बिग बी बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए.

Published by Chanchala Verma on 16 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles