इमरान हाशमी सरकारी कर्मचारी के किरदार में आए नजर, पहले भी निभा चुके हैं कई अलग-अलग रोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार इमरान हाशमी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म बादशाहों में देखा गया था. इमरान हाशमी इस बार फिल्म चीट इंडिया लेकर दर्शकों के सामने हैं. इस फिल्म में वह एक सरकारी कर्मचारी के लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म चीट इंडिया में परीक्षा में हो रहे फर्जी कार्यों को बताया जाएगा. एक्टर इमरान इस फिल्म में राकेश सिंह के किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म के टीज़र में बताया गया है कि किस तरह से प्रतियोगी परीक्षाओं में अवैध रूप से प्रवेश दिलाया जाता है. इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है. इस फिल्म में श्रेया धनवंतरी भी काम कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. इमरान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को इमरान हाशमी फिल्म्स, इलिप्सिस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज एकसाथ होकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म में इमरान के लुक के जमकर तारीफ़ हो रही है. पहली बार किसी फिल्म में इमरान के लुक को इतना सिंपल और एक कर्मचारी के रूप में बताया गया है. इससे पहले इमरान की हर फिल्म में उनके कईं डिफरेंट लुक सामने आए हैं. जहां इमरान ने पिछली फिल्मों में खतरनाक निगेटिव रोल किए थे. इस छवि को तोड़ते हुए इमरान ने इस फिल्म में काम किया है.

View this post on Instagram

#cheatindia teaser released today 😃

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

इससे पहले इमरान को मर्डर, गैंगस्टर, राज जैसी हॉरर फिल्मों में ज्यादा देखा गया है. जहां दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की भी खूब प्रसंशा की थी. राज़ द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ जिसमें इनके साथ कंगना रनौत थीं. यह इमरान हाशमी और विशेष फिल्म्स की अब तक की सबसे बड़ी सफल हॉरर फिल्म थी. साथ ही राज द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ 2009 के मध्य तक की पहली सफल फिल्म थी.

फिल्म ‘मर्डर’ में उनके कुछ अलग तरह के रोल में नजर आए. इस फिल्म में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था और स्टारडस्ट अवॉर्ड में उन्हें इस किरदार के लिए बेस्ट न्यूकमर एक्टर के लिए पुरस्कार मिला. इसके बाद इमरान ने ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘जहर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘चॉकलेट’, ‘कलयुग’, ‘अक्सर’, ‘गैंगस्टर’ जैसी तमाम शानदार फिल्में की.

Published by Yash Sharma on 17 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles