ऐश्वर्या और रणबीर सहित कई स्टार्स को पहले ऑफर किए गए थे फिल्म रामलीला में रोल्स

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड के राम लीला यानि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने एक साथ ‘रामलीला’ फिल्म में ही पहली बार काम किया था. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. दोनों स्टार्स के करियर में यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण रही है क्योंकि इसी फिल्म के दौरान रणवीर दीपिका एक-दूसरे के करीब आए थे. रामलीला में निभाए रणवीर दीपिका के करैक्टर्स इन स्टार्स से पहले भी कई स्टार्स को ऑफर किए गए थे. तो चलिए आपको बताते हैं कौन से हैं ये स्टार्स:

1. ऐश्वर्या राय बच्चन 

संजय लीला भंसाली की फेवरेट ऐश्वर्या राय बच्चन को इस फिल्म में एक स्पेशल रोल के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन किन्हीं कारणों से ऐश ने यह फिल्म करने से इनकार कर दिया.

2. करीना कपूर खान 

करीना को इस फिल्म का लीड रोल यानि लीला का रोल ऑफर किया गया था और उन्होंने इस फिल्म के लिए ड्रेस रिहर्सल भी शुरू कर दी थी लेकिन डेट्स क्लेश की वजह से उन्होंने संजय को फिल्म के लिए ना कह दिया.

3. रणबीर कपूर 

करीना की तरह ही डेट्स न होने की वजह से रणबीर इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए.

4. हर्षवर्धन राणे

सनम तेरी कसम एक्टर हर्षवर्धन राणे को फिल्म में लीला के बड़े भाई के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन एक्टर ने यह रोल करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद फिल्म में यह रोल टीवी एक्टर शरद केलकर ने निभाया था.

5. प्रियंका चोपड़ा 

करीना के इस फिल्म को इनकार करने के बाद यह रोल प्रियंका चोपड़ा को ऑफर किया गया था  लेकिन किन्हीं कारणों से वह भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई. लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म में आइटम सॉंग किया था.

View this post on Instagram

Happy Birthday Priyanka …😘

A post shared by Sanjay Leela Bhansali FanClub (@sanjayleelabhansali) on

6. माधुरी दीक्षित 

संजय अपनी फिल्म में माधुरी दीक्षित का डांस नंबर रखवाना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने डांस नंबर करने से इनकार कर दिया और बाद में यह डांस नंबर प्रियंका चोपड़ा ने किया.

View this post on Instagram

Every day is beautiful, make the most of it! ✨⛅

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

7. इमरान अब्बास

क्रिएचर 3D फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले इमरान को इस फिल्म में राम के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उस समय किसी कॉन्ट्रैक्ट की वजह से वह इस फिल्म के लिए हां नहीं कह पाए.

इन स्टार्स के इनकार के बार यह फिल्म रणवीर दीपिका की झोली में गिरी जो कि उनके करियर और पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी लकी साबित हुई.

Published by Chanchala Verma on 17 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles