बिग बी ने ‘बधाई हो’ की टीम को पत्र भेजकर की तारीफ़, पहले भी भेज चुके हैं कईं सितारों को पत्र

Get Daily Updates In Email

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने निर्देशक अमित आर शर्मा और अदाकारा नीना गुप्ता को पत्र भेजकर फिल्म बधाई हो में उनके काम की तारीफ की है. फिल्म देखने के बाद बच्चन ने अदाकारा को अपने हाथ से लिखा एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा है. अदाकारा ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है.

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है कि, आपसे पत्र और गुलदस्ता पाकर आंखें खुशी से भर आईं. बहुत-बहुत धन्यवाद सर आपका. निर्देशक ने कहा कि बच्चन की सराहना पाकर वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. निर्देशक ने ट्विटर पर पत्र की तस्वीर के साथ लिखा है कि जब दिग्गज आपके काम की तारीफ करते हैं तो यह बेहद अच्छा अहसास होता है. इससे खुद को वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

इससे पहले भी अमिताभ कईं दूसरे स्टार्स को भी अपने हाथ से पत्र लिखकर और उनके घर गुलदस्ता भेज चुके हैं. इससे वह उनके काम की भी तारीफ करते हैं. फिल्म बरेली की बर्फी में भी उन्होनें उसकी कास्ट को अपने हाथ से पत्र लिखकर उनके काम की तारीफ़ की थी.

वहीं इससे पहले मनमर्जियां फिल्म को देखकर उन्होंने तापसी और विक्की कौशल की तारीफ़ की थी. साथ ही उन्होंने उनके घर अपने हाथ से लिखा हुआ पत्र भी पहुंचाया था.

फिल्म पद्मावत में दीपिका की शानदार एक्टिंग को देखते हुए अमिताभ ने खुद अपने हाथ से लिखा हुआ पत्र दीपिका के घर पहुंचाया था. जिसे देखकर दीपिका काफी खुश हुई थीं. 2015 में आई फ़िल्म पीकू में पिता की भूमिका निभा चुके अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका असल ज़िंदगी मे एक विशेष बंधन साझा करती हैं.

courtesy

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने दंगल में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सान्या मल्होत्रा को पत्र लिखकर फिल्म में उनके प्रदर्शन की तारीफ की थी. और साथ ही उनके बेहतर भविष्य की कामना भी की थी. बिग बी के इस पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सान्या ने अपनी खुशी जाहिर की थी. फिल्म उड़ता पंजाब में भी आलिया की एक्टिंग की प्रशंसा करते हुए अमिताभ ने उन्हें भी पत्र लिखकर उनके काम की तारीफ़ की थी.

Published by Yash Sharma on 17 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles