शादी की फोटोज के बाद अब दिखाई दी रणवीर-दीपिका की शादी की पहली फैमिली फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल रणवीर और दीपिका आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों के फैन्स काफी समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे. दोनों इटली में शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था और टाइट सिक्योरिटी की वजह से दोनों की शादी का कोई भी फोटो सामने नहीं आ पाया था लेकिन अपने फैन्स की बेसब्री अब रणवीर दीपिका ने सोशल साइट्स पर फोटो शेयर कर दी है.

रणवीर दीपिका की शादी के फोटो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. इन फोटो पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इस फोटो के बाद अब रणवीर दीपिका की शादी का एक फैमिली फोटो भी सामने आया है जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. दोनों स्टार्स के फैन्स इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. सबसे पहले यह फैमिली फोटो रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस फोटो को शेयर करते हुए निताशा ने कैप्शन दिया है ‘हम और हमारे…’ इस फोटो में न्यूली मैरिड कपल रणवीर दीपिका के साथ उनकी स्टाइलिस्ट शलीना नतानी, सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट गेब्रियल जॉर्जी सहित करीबी दोस्त और घरवाले नजर आ रहे हैं. यह फोटो 14 नवंबर की है. इस दिन रणवीर दीपिका की कोंकणी रीति-रीवाज से शादी हुई थी.

गेब्रियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वे फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें सब्यसाची ने ही दीपिका और रणवीर की शादी की ड्रेस डिज़ाइन की है.

इन फोटोज से पहले रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का फोटो शेयर किया था और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, मिस्टर भवनानी सीनियर के शब्दों में कहा जाए तो ‘ये दीवानी तो भवनानी हो गई’

Courtesy 

यहां का एक और फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसे सभी काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इसके बाद से यह फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल होने लगे हैं. इसके साथ ही अब फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे भी नाम हैं जो कि जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन नामों में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और कपिल शर्मा-गिन्नी के नाम सबसे पहले सामने आ रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Nov 2018

Related Articles

Latest Articles